Advertisement

crime

  • Jun 3 2019 2:08AM
Advertisement

नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, ससुरालवालों पर जहर देकर मारने का आरोप

 कोलकाता : न्यूटाउन के पाथेरघाटा इलाके में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है. मृतका के मायकेवालों ने ससुरालवालों के खिलाफ दक्षिण 24 परगना जिले के काशीपुर थाने में एक शिकायत दर्ज करायी है. आरोप है कि ससुरालवालों ने जहर देकर उसकी हत्या की है.

 
 पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतका का नाम पूजा राय (16) है. गत मार्च माह में न्यूटाउन के पाथेरघाटा निवासी प्रतुल मंडल ने पूजा से प्रेम विवाह किया था. पूजा के पिता का कहना है कि कुछ दिनों बाद पूजा फोन करके बतायी कि उसके ससुरालवाले मानसिक व शारीरिक रूप प्रताड़ित करते हैं. इसके बाद ही पूजा के पिता ने प्रतुल को अपनी बेटी को घर लौटाने की बात कही, लेकिन उसे घर वापस नहीं भेजा गया. 
 
पूजा के पिता का आरोप है कि शनिवार देर शाम युवक ने फोन करके बताया कि पूजा की शारीरिक स्थिति ठीक नहीं है. विधाननगर महकमा अस्पताल में आना होगा. वहां हॉस्पिटल में गये तो उसे मृत पाया. इसके बाद ही पूजा के मायकेवालों ने प्रतुल की जम कर पिटाई की. 
 
इधर प्राथमिक जांच के आधार पर अस्पताल के डॉक्टरों का अनुमान है कि किसी तरह का जहर खाने के कारण ही मौत हुई है. पूजा के पिता ने आरोप लगाया है कि ससुरालवालों ने पूजा को जहर देकर मार डाला है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement