29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे स्क्रैप चोरी में लोहा व्यवसायी को 14 दिनों की हिरासत में भेजा

दुर्गापुर : दुर्गापुर रेलवे पुलिस ने रेलवे स्क्रैप चोरी मामले में गिरफ्तार आरोपी गोपाल जयसवाल का रिमांड शेष होने के बाद सोमवार अदालत में पेश किया. उसे 14 दिनों के लिये हिरासत में भेज दिया, अगली सुनवाई 10 जून को होगी. दुर्गापुर आरपीएफ ने बीते शुक्रवार की देर रात इलाके से चोरी की गई रेलवे […]

दुर्गापुर : दुर्गापुर रेलवे पुलिस ने रेलवे स्क्रैप चोरी मामले में गिरफ्तार आरोपी गोपाल जयसवाल का रिमांड शेष होने के बाद सोमवार अदालत में पेश किया. उसे 14 दिनों के लिये हिरासत में भेज दिया, अगली सुनवाई 10 जून को होगी. दुर्गापुर आरपीएफ ने बीते शुक्रवार की देर रात इलाके से चोरी की गई रेलवे संपत्ति से लदा एक ट्रक को जब्त कर लोहा व्यवसायी गोपाल जायसवाल को गिरफ्तार किया था.

शनिवार आरोपी को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश कर दो दिनों के लिए रिमांड पर ले लिया था. आरपीएफ की छापेमारी में गोदाम में खड़े ट्रक में चोरी किया लोहे की रेल सामग्री भरी हुई थी. ट्रक में एक टन रेलवे लोहे के स्क्रैप और लगभग 1.5 टन गैर रेलवे सामग्री हुई थी. पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई थी. रेलवे सामग्री का कुल मूल्य दिशानिर्देशों के अनुसार 33 हजार और गैर रेलवे सामग्री 30 हजार रूपये की है.

उल्लेखनीय है कि दुर्गापुर के कादा रोड, बेनाचिटी ,मुचिपारा, स्टेशन बाजार, माया बाजार सहित कई इलाकों में अवैध लोहे का कारोबार तेज गति से फैल रहा है. इसके पहले भी अंडाल ,दुर्गापुर , पनागर आरपीएफ की टीम ने कई बार रेलवे की अवैध के स्क्रैप के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें