38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मॉर्निंग वॉक को निकली वृद्धा से चेन स्नैचिंग

फुलवारीशरीफ. फुलवारी में रविवार को शहर के मित्रमंडल कॉलोनी निवासी रिटायर्ड सिंचाई विभाग के अभियंता की पत्नी सोनावती देवी को चेन लुटेरों ने अपना शिकार बना लिया. गत दिनों में फुलवारी में चेन स्नैचिंग की यह पांचवीं घटना है. रविवार की सुबह छह बजे सोनावती देवी घर से माॅर्निंग वॉक के लिए निकली थीं. इसी […]

फुलवारीशरीफ. फुलवारी में रविवार को शहर के मित्रमंडल कॉलोनी निवासी रिटायर्ड सिंचाई विभाग के अभियंता की पत्नी सोनावती देवी को चेन लुटेरों ने अपना शिकार बना लिया. गत दिनों में फुलवारी में चेन स्नैचिंग की यह पांचवीं घटना है. रविवार की सुबह छह बजे सोनावती देवी घर से माॅर्निंग वॉक के लिए निकली थीं.

इसी दौरान कॉलोनी में ही बाइक सवार दो बदमाश महिला के करीब पहुंचे और पलक झपकते ही उनके गले से सोने की चेन व लॉकेट झपट कर फरार हो गये. जिनकी करीब कीमत 50 हजार के लगभग बतायी गयी है. घटना से महिला अवाक रही गयी और शोर मचाने लगी.

जब तक महिला का शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे लुटेरे फरार हो चुके थे. उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी घर जाकर परिजनों को दी. इसके बाद फुलवारी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची पीड़िता ने बताया कि वह रविवार को घर से मॉर्निंग वॉक को निकली थी, लेकिन उसे क्या पता कि बदमाश उसके पीछे लगे हुए हैं. सुबह का समय था और सड़क सूनी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें