26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एटीएम क्लोनिंग के जरिये एकाउंट से एक लाख की निकासी

पटना : एटीएम क्लोनिंग के जरिये पटना के बिल्डर नीरज कुमार का एक लाख रुपये निकाल लिया गया है. पैसाें की निकासी यूपी के चंदौली से की गयी है, जबकि घटना के दिन नीरज पटना में थे. उन्हाेंने बैंक के कॅाल सेंटर पर फोन करके एटीएम कार्ड को लॉक कराया और बैंक में लिखित जानकारी […]

पटना : एटीएम क्लोनिंग के जरिये पटना के बिल्डर नीरज कुमार का एक लाख रुपये निकाल लिया गया है. पैसाें की निकासी यूपी के चंदौली से की गयी है, जबकि घटना के दिन नीरज पटना में थे. उन्हाेंने बैंक के कॅाल सेंटर पर फोन करके एटीएम कार्ड को लॉक कराया और बैंक में लिखित जानकारी देने के बाद डाक्यूमेंट के साथ एसकेपुरी थाना में एफआइआर कराया है.

36 एमएलए कॉलोनी कौटिल्य नगर, बीएमपी रोड, राजाबाजार के रहने वाले नीरज कुमार पेशे से बिल्डर हैं. उनका एएन कॉलोज के सामने एक्सिस बैंक की एसकेपुरी शाखा में सेविंग एकाउंट है. नीरज का कहना है कि 21 की तारीख को पीएनएम मॉल में सिनेमा देखने के लिए एटीएम का इस्तेमाल करके टिकट लिया था.

उसके बाद से उन्होंने एटीएम का इस्तेमाल नहीं किया. लेकिन 23 मई की रात 1:53 से 1:59 के बीच में पैसा निकाल लिया गया. दस बार में 10-10 हजार करके एक लाख रुपये निकाला गया है. सुबह पांच बजे जैसे ही नीरज की नींद खुली तो टोल फ्री नंबर फोन किया और कार्ड को लाॅक कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें