36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मसौढ़ी में मंदबुद्धि युवक को छेड़खानी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने पीटा, मौत

मसौढ़ी : थाना के कोरियावां गढ़ में गुरुवार को मंदबुद्धि के युवक पर स्कूल जा रही कुछ लड़कियों के साथ रास्ते में छेड़खानी किये जाने का आरोप लगा ग्रामीणों ने उसकी इतनी पिटाई कर दी कि शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी की मौत हो गयी. मृत युवक 35 वर्षीय मुन्ना रविदास थाना के हुड़ाड़ी […]

मसौढ़ी : थाना के कोरियावां गढ़ में गुरुवार को मंदबुद्धि के युवक पर स्कूल जा रही कुछ लड़कियों के साथ रास्ते में छेड़खानी किये जाने का आरोप लगा ग्रामीणों ने उसकी इतनी पिटाई कर दी कि शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी की मौत हो गयी. मृत युवक 35 वर्षीय मुन्ना रविदास थाना के हुड़ाड़ी गांव निवासी प्यारे रविदास का पुत्र था .

इस संबंध में मृतक के पिता ने 40-50 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह कोरियावां गढ़ में सड़क किनारे बैठे मुन्ना रविदास को देख उस रास्ते से स्कूल जा रही कुछ लड़कियों ने आशंका जाहिर कर अपने परिजनों से इसकी शिकायत कर दी .
इधर, लड़कियों की शिकायत पर स्थानीय ग्रामीण वहां पहुंचे और बिना पूछताछ किए ही सड़क किनारे बैठे मुन्ना रविदास की जमकर पिटाई करने लगे .ग्रामीणों की पिटाई से वह लहूलुहान होकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया . उसे चिंताजनक हालत में इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था.
. जहां बाद में शुक्रवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी . मृतक मुन्ना रविदास के पिता प्यारे रविदास का आरोप है कि उसका पुत्र मानसिक रूप से बीमार था . ग्रामीणों ने बिना सोचे-समझे उसकी इतनी पिटाई कर दी थी कि उसका बचना मुश्किल था .
इस संबंध में थानाध्यक्ष सीताराम साह ने बताया कि इस मामले में 40 से 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है .पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है . दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें