36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनाव का परिणाम आते ही दुर्गापुर में हिंसा शुरू

दुर्गापुर : लोकसभा चुनाव के संसदीय सीट के लिए चुनाव परिणाम देर संध्या से शुरू हो गयी है. बर्दवान-दुर्गापुर संसदीय सीट से भाजपा के एसएस अहलूवालिया एवं तृणमूल की डॉ. मुमताज संघमिता के मतो की गणना देर रात तक चली. भाजपा की जीत की घोषणा होते ही दुर्गापुर के विभिन्न इलाकों में राजनीतिक हिंसा शुरू […]

दुर्गापुर : लोकसभा चुनाव के संसदीय सीट के लिए चुनाव परिणाम देर संध्या से शुरू हो गयी है. बर्दवान-दुर्गापुर संसदीय सीट से भाजपा के एसएस अहलूवालिया एवं तृणमूल की डॉ. मुमताज संघमिता के मतो की गणना देर रात तक चली. भाजपा की जीत की घोषणा होते ही दुर्गापुर के विभिन्न इलाकों में राजनीतिक हिंसा शुरू हो गई है. हिंसा की खबर मिलते ही दुर्गापुर थाना की पुलिस फोर्स घटनास्थल पर तैनात किए गए हैं. इलाके के 12 नंबर वार्ड अंतर्गत कुरुलिया डंगाल, बेनचिति, कमलपुर ग्राम, पारुलीया ग्राम में भाजपा एवं तृणमूल समर्थकों के बीच राजनीतिक हिंसा शुरू हो जाने से इलाके के लोगों में दहशत व्याप्त हो गया. भाजपा एवं तृणमूल की ओर से एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं.

दुर्गापुर थाना के पारुलिया ग्राम में गुरुवार देर संध्या भाजपा की जीत होने की सूचना मिलते ही भाजपा समर्थकों में उत्साह व्याप्त हो गया एवं भाजपा समर्थक घर से बाहर निकलकर नाचते-गाते इलाके में झंडा-बैनर लगाने लगे. आरोप है कि उसी दौरान विरोधी दल के कुछ अराजकतत्वों ने उत्साहित हो रहे भाजपा समर्थकों का विरोध कर दिया एवं उनकी पिटाई करने लगे. इससे दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी. भाजपा ने हमले के पीछे तृणमूल की साजिश बताया. भाजपा समर्थकों ने कहा कि तृणमूल के मनोज चांद, स्वपन मोदी, कार्तिक रुईदास, अमर हाजरा, बिलेश्वर मंडी समेत दर्जनों तृणमूल समर्थक ने अचानक हमला कर दिया. भाजपाइयों पर हमला की खबर मिलते ही आसपास के ग्रामीण इलाकों से काफी संख्या में भाजपा समर्थक पारूलिया ग्राम पहुंचे. सूचना मिलते ही पुलिस बल एवं रैफ घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया.

वहीं गुरुवार देर शाम लावदोहा थाना अंतर्गत पाठसायरा ग्राम में तृणमूल कर्मियों एवं भाजपा समर्थकों के बीच मारपीट हुई. तृणमूल महिला कर्मी प्रतिमा बागदी ने बताया कि गुरुवार देर शाम भाजपा समर्थकों ने रॉड, साब एवं अस्त्र लेकर घर पर हमला किया. महिलाओं के साथ अश्लील हरकत कर धमकी दी है. भाजपा के समर्थकों ने तृणमूल के कई घरों पर पत्थर से हमला किया है. इससे कई घर के छत नष्ट हो गए हैं. घटना की शिकायत थाना में दर्ज कराई है. दूसरी तरफ भाजपा नेता संतु हलदार ने बताया कि मारपीट की घटना के साथ भाजपा का कोई लेना देना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें