38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कूचबिहार में जगह-जगह भाजपा व तृणमूल में संघर्ष

तृणमूल के कई पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़, आगजनी विजय जुलूस पर हमले में पांच भाजपाई हुए घायल सिताई में महिला तृणमूल की नेता के घर पर हमला कूचबिहार : लोकसभा का चुनाव परिणाम आते ही कूचबिहार जिले के विभिन्न इलाकों में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच हिंसा शुरू हो गयी है. संघर्ष की सबसे […]

तृणमूल के कई पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़, आगजनी

विजय जुलूस पर हमले में पांच भाजपाई हुए घायल
सिताई में महिला तृणमूल की नेता के घर पर हमला
कूचबिहार : लोकसभा का चुनाव परिणाम आते ही कूचबिहार जिले के विभिन्न इलाकों में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच हिंसा शुरू हो गयी है. संघर्ष की सबसे ज्यादा घटनाएं दिनहाटा महकमा से सामने आ रही हैं, जहां भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद निशीथ प्रमाणिक का दबदबा है. गुरुवार रात तूफानगंज के चिलाखाना इलाके में भाजपा के विजय जुलूस पर कथित रूप से तृणमूल कांग्रेस द्वारा हमला किया गया. इसमें भाजपा के पांच कार्यकर्ता घायल हो गये. सभी घायलों का इलाज तूफानगंज महकमा अस्पताल में चल रहा है.
शुक्रवार की सुबह दिनहाटा महकमा के सिताई में तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय मे आग लगा देने का आरोप भाजपा पर लगा है. इसके अलावा इसी इलाके में तृणमूल के दो-तीन ऑफिसों में तोड़फोड़ का आरोप सामने आया है. सिताई महिला तृणमूल कांग्रेस की सचिव के घर पर हमला का आरोप भाजपा पर लगा. उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गयी.
इस संबंध में सिताई के तृणमूल विधायक जगदीश बर्मा बसुनिया ने कहा कि गुरुवार रात से सिताई में अशांति शुरू हुई है. शुक्रवार की सुबह ब्लॉक के तीन-चार पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़ की गयी है. 10-12 पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के घरों पर हमला किया गया है. पुलिस को इसकी खबर दी गयी है. वहीं, माथाभांगा एक नंबर ब्लॉक की बैरागीहाट ग्राम पंचायत के सातगाछी गांव में एक तृणमूल पंचायत सदस्य के घर पर हमले की खबर है. कूचबिहार जिला तृणमूल कांग्रेस के उपाध्यक्ष अब्दुल जलील अहमद ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता आतंक-आतंक का शोर मचाते थे, लेकिन अब वही लोग आतंक फैला रहे हैं. जीत के बाद भाजपा हमारे कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर रही है, उनके घरों व पार्टी कार्यालयों को तोड़ा जा रहा है.
दूसरी तरफ, कूचबिहार से नवनिर्वाचित सांसद निशीथ प्रमाणिक ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता सभी जगह शांति बनाकर रखे हैं. तृणमूल के आपसी संघर्ष में इस तरह की घटनाएं घट रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें