36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जहर देकर महिला को मार डाला, प्राथमिकी

मसौढ़ी : महज एक सेट बर्तन के लिए दहेज लोभी ससुरालवालों ने 20 वर्षीया विवाहिता कंचन देवी को जहर खिलाकर मौत के घाट उतार दिया. यह वारदात धनरूआ थाना के सांईं चकियापर गांव की है. गुरुवार दोपहर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. […]

मसौढ़ी : महज एक सेट बर्तन के लिए दहेज लोभी ससुरालवालों ने 20 वर्षीया विवाहिता कंचन देवी को जहर खिलाकर मौत के घाट उतार दिया. यह वारदात धनरूआ थाना के सांईं चकियापर गांव की है. गुरुवार दोपहर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर घटना को अंजाम देकर सभी आरोपित घर से फरार हो गये.

नौबतपुर थाना के केवढ़ा अजयपुर गांव निवासी रवींद्र चौधरी की पुत्री कंचन देवी की शादी तीन माह पूर्व धनरूआ थाना के चकियापर गांव निवासी चंद्रदीप चौधरी के पुत्र पिंटू चौधरी के साथ हुई थी. आरोप है कि इसके बावजूद ससुरालवाले एक सेट बर्तन के लिए गुरुवार की दोपहर ससुरालवालों ने कंचन को घर के एक कमरे में ले जाकर जहर खिला दिया.
इधर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस के अलावा कंचन के मायके वालों को भी दे दी. इस संबंध में मृतका कंचन की मां धनमंती देवी के बयान पर कंचन के पति पिंटू चौधरी, ससुर चंद्रदीप चौधरी, सास रेणु देवी, देवर सोनू कुमार, भैंसुर राजकुमार व गोतनी सोनम देवी के खिलाफ दहेज हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. सभी आरोपित घर से फरार हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें