34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आइआइटी खड़गपुर के निकट युवक की हत्या

खड़गपुर : खड़गपुर नगर थाना अंतर्गत आइआइटी खड़गपुर के निकट स्थित पेट्रोल पंप से कुछ दूर दिनदहाड़े अज्ञात हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधी फायरिंग कर फरार होने मे कामयाब रहे. स्थानीय व पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम सुदीप्त कर (22) है. वह बेलदा थाना […]

खड़गपुर : खड़गपुर नगर थाना अंतर्गत आइआइटी खड़गपुर के निकट स्थित पेट्रोल पंप से कुछ दूर दिनदहाड़े अज्ञात हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधी फायरिंग कर फरार होने मे कामयाब रहे. स्थानीय व पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम सुदीप्त कर (22) है.

वह बेलदा थाना अंतर्गत पूर्व साबड़ा गांव का निवासी था. सुदीप्त व्यवसायी था. घटना मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ से दो बजे के बीच हुई. अचानक स्थानीय लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी. उसके बाद लोगों ने पेट्रोल पंप के पास खड़ी मोटरसाइकिल के पास एक युवक को जमीन पर गिरकर तड़पते हुए देखा. युवक की गर्दन के पास गोली लगी थी.

युवक को रक्तरंजित अवस्था में देखकर घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. घायल युवक को खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. दूसरी ओर, खड़गपुर में लोकसभा चुनाव के मतगणना से एक दिन पहले दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की घटना से पूरे इलाके में दहशत है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हत्या के पीछे कोई राजनीतिक कारण है या फिर कोई अन्य मामला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें