36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लीची बागान के पहरेदार की हत्या, झाड़ियों में मिला शव

मालदा : एक लीची बागान से उसके पहरेदार का क्षत-विक्षत शव मिला. मंगलवार सुबह कालियाचक थाना की शाहबाजपुर ग्राम पंचायत के भोलाईचक गांव से पुलिस ने शव को बरामद किया. यह घटना मृतक के घर से करीब एक किलोमीटर दूर लीची बागान में हुई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी […]

मालदा : एक लीची बागान से उसके पहरेदार का क्षत-विक्षत शव मिला. मंगलवार सुबह कालियाचक थाना की शाहबाजपुर ग्राम पंचायत के भोलाईचक गांव से पुलिस ने शव को बरामद किया. यह घटना मृतक के घर से करीब एक किलोमीटर दूर लीची बागान में हुई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी कोई सुराग उसके हाथ नहीं लगा है.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पहरेदार का नाम सोरेन मंडल (50) है. वह भोलाईचक गांव के पास लीची बागान में काफी दिनों से पहरेदार का काम करता था. मंगलवार की सुबह जब वह घर नहीं लौटा तो घर के लोग उसकी खोज में बागान पहुंचे. वहां झाड़ियों में उसका खून से लथपथ शव मिला. मृतक के पेट और गले में कई बार धारदार हथियार से वार किया गया है. पुलिस को हमलावरों और उस व्यक्ति के बीच हाथापाई के प्रमाण भी मिले हैं.
मृतक की पत्नी गीता मंडल ने बताया कि उनके चार बेटे-बेटियां हैं. बागान में पहरेदारी और दिहाड़ी मजदूरी से उनका घर-परिवार चलता था. उसने बताया कि सोरेन मंडल का किसी के साथ कोई विवाद नहीं था. उसकी हत्या क्यों की गयी, यह समझ में नहीं आ रहा है. वहीं मृतक के एक रिश्तेदार राधिका मंडल ने बताया कि बागान में लीची की चोरी अथवा छिनताई को लेकर यह घटना संभव है. स्थानीय ग्रामीणों ने हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें