34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाढ़ में रंजिश में फायरिंग युवक को लगी गोली

बाढ़ : थाने के गुलाबबाग में मंगलवार की शाम आपसी रंजिश में हुई फायरिंग की घटना में युवक जख्मी हो गया. जख्मी प्रमोद कुमार 24 वर्ष को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर दो पक्षों के बीच तनाव है. वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने हमलावर राजा को […]

बाढ़ : थाने के गुलाबबाग में मंगलवार की शाम आपसी रंजिश में हुई फायरिंग की घटना में युवक जख्मी हो गया. जख्मी प्रमोद कुमार 24 वर्ष को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर दो पक्षों के बीच तनाव है. वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने हमलावर राजा को पिस्तौल और खोखा के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

जख्मी के अनुसार वह मवेशी को चारा दे रहा था. इसी दौरान उसके बथानी के पास फायरिंग होने लगी. इसी में एक गोली उसके पैर में लग गयी. फायरिंग के दौरान मौके पर भगदड़ मच गयी. आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और हमलावर राजा को पिस्तौल के साथ पकड़ लिया.
आरोपित घोसवरी थाने के पैजना गांव का बताया जाता है. बताया जाता है कि दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी के दौरान गोली का निशाना प्रमोद हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि घटना को लेकर जांच की जा रही है. वहीं पर जख्मी का बयान दर्ज किया जा रहा है.
पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट हो पायेगा मामला: पुलिस
इंस्पेक्टर कैसर आलम ने बताया कि मृतक की मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पायेगा. मृतक की मां ने अपनी बहू पर बेटे की हत्या का आरोप लगा रही है. वहीं मृतक की पत्नी रामजलिया देवी ने बताया है कि उसका पति टीवी रोग और फरका आने की बीमारी से ग्रस्त था. फरका आने के बाद गिर गये थे, जिससे लगी चोट का वह इलाज भी करा रही थी. पुलिस को मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें