36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या कर 13 लाख लूटे, थानेदार सस्पेंड

लूट के दौरान अपराधियों व मैनेजर में हुई हाथापाई एसएसपी ने सदर थानेदार से भी मांगा स्पष्टीकरण मुजफ्फरपुर : करजा थाने के पताही हवाई अड्डे के पास सोमवार की सुबह पेट्रोल पंप के मैनेजर कृष्ण कुमार सिंह से दो बाइकों पर सवार चार अपराधियों 13.50 लाख लूट लिये. साथ ही विरोध करने पर मैनेजर को […]

  • लूट के दौरान अपराधियों व मैनेजर में हुई हाथापाई
  • एसएसपी ने सदर थानेदार से भी मांगा स्पष्टीकरण
मुजफ्फरपुर : करजा थाने के पताही हवाई अड्डे के पास सोमवार की सुबह पेट्रोल पंप के मैनेजर कृष्ण कुमार सिंह से दो बाइकों पर सवार चार अपराधियों 13.50 लाख लूट लिये. साथ ही विरोध करने पर मैनेजर को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी. मैनेजर कुढ़नी थाने के माधोपुर का रहनेवाला था.
इधर, जोनल आइजी नैयर हसनैन खान ने इस मामले को सुलझाने का निर्देश दिया. एसएसपी ने करजा के थानेदार उदय सिंह को निलंबित कर दिया और सदर थानेदार नवीन कुमार से स्पष्टीकरण मांगा है.
कृष्ण कुमार सिंह सोमवार की सुबह शनिवार व रविवार की बिक्री का रुपये लेकर भगवानपुर स्थित एसबीआइ में जमा करने जा रहे थे. इसी दौरान पताही हवाई अड्डे के पास एक बाइक पर सवार अपराधी ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया. इसके बाद दूसरी बाइक पर सवार अपराधी बैग छीनने लगे.
इस बीच कृष्ण कुमार सिंह व अपराधियों के बीच हाथापाई हुई. स्थानीय दुकानदार सोनू को लगा कि सड़क दुर्घटना के बाद दोनों पक्षों में विवाद हो रहा है. वह जैसे ही आगे बढ़ा, अपराधियों ने गोली चला दी. इसके बाद मैनेजर के पेट में तीन गोलियां मार दीं.
एसआइटी का गठन, दो संदिग्ध हिरासत में
डीआइजी रवींद्र कुमार, एसएसपी मनोज कुमार, सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने मामले की जांच की. इस मामले की छानबीन के लिए एसआइटी का गठन किया गया है. वहीं, सोमवार की देर शाम विशेष टीम ने पारू इलाके में छापेमारी कर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है. वहीं, रेवा रोड में पेट्रोल पंप से लेकर भगवानपुर चौक तक के विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने खंगाला. पुलिस का दावा है कि इसमें अपराधियों को घटना के बाद निकलते देखा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें