31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों ने एचएम को मारी गोली, मौत

चौथम (खगड़िया) : मानसी थाना क्षेत्र के चकना बहियार स्थित मैंजरो चौर के समीप अपराधियों ने मध्य विद्यालय बलकुंडा के प्रधानाध्यापक शशि भूषण भगत की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने शशिभूषण की हत्या रविवार की रात लगभग नौ बजे की है. प्रधानाध्यापक की हत्या कर दिये जाने की जानकारी मिलते ही रोहियार गांव […]

चौथम (खगड़िया) : मानसी थाना क्षेत्र के चकना बहियार स्थित मैंजरो चौर के समीप अपराधियों ने मध्य विद्यालय बलकुंडा के प्रधानाध्यापक शशि भूषण भगत की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने शशिभूषण की हत्या रविवार की रात लगभग नौ बजे की है.

प्रधानाध्यापक की हत्या कर दिये जाने की जानकारी मिलते ही रोहियार गांव से सैकड़ों लोग मैंजरो चौर पहुंच गये. लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. मानसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक प्रधानाध्यापक के भाई प्रेमचंद्र कुमार ने बताया कि उनका घर रोहियार गांव है.
शशिभूषण सहरसा के गंगजला में रहते थे. बीते रविवार की शाम घर आये थे. देर शाम गांव के ही श्रवण साह से जमीन बेचने के एवज में तीन लाख पांच हजार लेकर सहरसा बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने उनके भाई शशि भूषण को गोली मार दी. इससे शशिभूषण कुमार भगत की घटनास्थल पर मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें