36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था युवक, पति ने पीट-पीटकर की हत्या

सदमे में प्रेमिका ने भी खाया जहर, गंभीर आरोपी पति व उसका भाई फरार, ढूंढ रही पुलिस हाटगम्हरिया : सिंदरीगौरी पंचायत के सालीबुरू गांव के मुरूमसाई में पंकज गागराई (34) की प्रेमिका के पति व उसके भाई ने डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. युवक कुमारडुंगी थाना क्षेत्र के करसाकोला का रहनेवाला था. वह भी […]

सदमे में प्रेमिका ने भी खाया जहर, गंभीर

आरोपी पति व उसका भाई फरार, ढूंढ रही पुलिस

हाटगम्हरिया : सिंदरीगौरी पंचायत के सालीबुरू गांव के मुरूमसाई में पंकज गागराई (34) की प्रेमिका के पति व उसके भाई ने डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. युवक कुमारडुंगी थाना क्षेत्र के करसाकोला का रहनेवाला था. वह भी शादीशुदा था. इस घटना के बाद सदमे में प्रमिका ने भी जहर खा लिया. उसकी स्थिति गंभीर है.

उसे इलाज के लिए सीएचसी कुमारडुंगी में भर्ती कराया गया है. घटना सोमवार सुबह 6 बजे की है. सूचना के बाद थाना प्रभारी विजय कुमारसिंह, एसडीपीओ प्रदीप उरांव, इंस्पेक्टर धीरज कुमार मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक दोनों आरोपी फरार हो चुके थे. उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दरअसल, पंकज गागराई का पूजा से प्रेम संबंध था. लेकिन इस बीच उसकी मुरूमसाई के मथुरा बिरूवा से शादी हो गयी, फिर भी वह फोन पर पंकज से बात करती थी, साथ रखने का दबाव बनाती थी. पंकज भी पहले से शादीशुदा था. उसकी तीन बेटियां व एक बेटा है. इसके बावजूद भी दोनों की मुलाकात का सिलसिला जारी था. इससे नाराज प्रमिका के पति मथुरा बिरूवा व उसके बड़े भाई मोरन सिंह बिरूवा ने डंडे से पीटकर हत्या कर दी.

अपने साथी संग प्रेमिका के घर पहुंंचा था युवक

सोमवार की सुबह पूजा ने फोन कर पंकज को अपने ससुराल बुलाया था. वह अपने एक साथी के साथ मुरूमसाई पहुंचा. लेकिन यहां उसका पूजा के पति मथुरा बिरूवा व उसके बड़े भाई मोरन सिंह बिरूवा से सामना हो गया. दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गयी. दोनों भाइयों को भारी पड़ता देख पंकज जंगल की ओर भागने लगा. लेकिन दोनों ने उसे पकड़कर डंडे से पिटाई शुरू कर दी. सिर पर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गयी. इधर, तीनों के बीच झगड़ा होता देख पंकज का साथी मौके से भाग निकला.

घर पहुंचकर पंकज के घरवालों को घटना की सूचना दी. पंकज की पत्नी मिथिला गागराई मुरूमसाई पहुंची, तो देखा कि उसके पति की मौत हो चुकी है. मिथिला गागराई ने बताया कि उसका पति ओडिशा के एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. पूजा आत्महत्या करने की धमकी देकर उसके पति को ब्लैकमेल कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें