29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ससुरालवालों के ताने से परेशान गृहवधू ने लगायी फांसी

विवाह के बाद काफी दिनों तक गर्भवती नहीं हो पाने के कारण मिलता था ताना काशीपुर थाने में महिला के घरवालों की शिकायत पर पति व देवर गिरफ्तार इलाके में सनसनी कोलकाता : ससुराल में एक महिला का फंदे से लटके हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गयी. घटना उत्तर कोलकाता के काशीपुर इलाके […]

विवाह के बाद काफी दिनों तक गर्भवती नहीं हो पाने के कारण मिलता था ताना

काशीपुर थाने में महिला के घरवालों की शिकायत पर पति व देवर गिरफ्तार

इलाके में सनसनी

कोलकाता : ससुराल में एक महिला का फंदे से लटके हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गयी. घटना उत्तर कोलकाता के काशीपुर इलाके में रविवार को हुई. अचेत हालत में उसे आरजीकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत बताया. मृत महिला का नाम अंकिता साव (24) था. खबर पाकर काशीपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.

इसी बीच मृतक के परिवारवालों की तरफ से काशीपुर थाने में बेटी को आत्महत्या के लिए बाध्य करने की शिकायत दर्ज करायी गयी. शिकायत में बताया गया कि अंकिता का विवाह राजेश कुमार साव के साथ हुआ था, इसके बाद से कभी भी ससुराल में बेटी सुखी नहीं रही.

विवाह के बाद गर्भवती नहीं हो पाने के कारण उसे आये दिन ताना मिलता रहता था. इसी कारण उनकी बेटी को यह कदम उठाना पड़ा. पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी पति राजेश कुमार साव व उसके देवर दिलीप कुमार साव को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है, इधर काशीपुर इलाके में घटी इस घटना के बाद से इलाके के लोग काफी मर्माहत हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें