25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यवसायी से मांगी दो करोड़ की रंगदारी, घर के बाहर मिला टाइम बम

पूर्णिया : गुलाबबाग के मक्का व्यवसायी पूनम दुगड़ से मोबाइल पर दो करोड़ की रंगदारी मांगे जाने के एक दिन बाद ही घर के बाहर गेट पर टाइम बम मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से टाइम बम को पानी से भरे नाले में गिरा दिया गया. एसडीपीओ […]

पूर्णिया : गुलाबबाग के मक्का व्यवसायी पूनम दुगड़ से मोबाइल पर दो करोड़ की रंगदारी मांगे जाने के एक दिन बाद ही घर के बाहर गेट पर टाइम बम मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से टाइम बम को पानी से भरे नाले में गिरा दिया गया.

एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे ने बताया कि शनिवार की दोपहर व्यवसायी से अज्ञात फोन नंबर से दो करोड़ रुपये की मांग की गयी थी. बम को फिलहाल थाने में सुरक्षित जगह पर रखा गया है. सोमवार को बम निरोधी दस्ता पटना से आकर इसे डिफ्यूज करेगा. उन्होंने बताया कि बम असली है अथवा नकली यह बम निरोधी दस्ता के आने के बाद ही पता चलेगा.
शनिवार की दोपहर व्यवसायी के मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से फोन आया था, जिसमें दो करोड़ रुपये की मांग की गयी थी. रुपये नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गयी थी. व्यवसायी ने पुलिस को सूचना नहीं दी. रविवार की दोपहर 2.15 बजे व्यवसायी का कर्मचारी माथुर गेट के बाहर सफाई कर रहा था. इसी दौरान पॉली बैग में रखे लाल रंग का एक टाइम बम था जिसके सेकेंड की घड़ी चल रही थी.
बेटी के पास भेजा गया था गोलियों का पार्सल
दो दिन पूर्व शुक्रवार को व्यवसायी की पुत्री को हथियार के गोलियों का पार्सल भेजा गया था. व्यवसायी की पुत्री दिल्ली में पढ़ती है. पुत्री ने अपने पिता को पार्सल मिलने की जानकारी फोन पर दी थी. पार्सल मिलने के बाद व्यवसायी पुत्री काफी घबरा गयी थी. शनिवार को व्यवसायी को मिली अज्ञात फोन की धमकी के बाद आशंका बलवती हो गयी कि यह करतूत उसी आदमी की है, जिसने पुत्री को दिल्ली में गोलियों का पार्सल भेजा था.
बम में फिक्स था 3 बजकर 20 मिनट का टाइम
व्यवसायी पूनम दुग्गड़ के भाई शान्ति दुगड़ ने बताया कि दोपहर करीब दो बजकर दस मिनट पर घर का स्टाफ मुख्य गेट पर हरे रंग का थैला पड़ा देख उसे कचरा समझकर हटाने की कोशिश की. तब उसमें लाल रंग का बम जैसा समान देख डर गया और सूचना दी . इसके बाद उस थैला को खोलने पर अंदर लाल रंग का टाइम बम जैसा दिखने वाला समान मिला. इसमे के घड़ी लगी थी जो चल रही थी. शांति के मुताबिक उसमें 3 बजकर 20 मिनट का टाइम भी फिक्स किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें