36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व मुखिया व पूर्व सरपंच के बीच हुई गोलीबारी

मसौढ़ी : भगवानगंज थाना के सेरवानीचक गांव में पूर्व मुखिया व पूर्व सरपंच के बीच रविवार की रात करीब दर्जन भर फायरिंग हुई. इसमें पूर्व मुखिया शंभू शर्मा व उनके पुत्र और पडोस की एक महिला घायल हो गई. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे पीएमसीएच भेज दिया गया .घटना का कारण चुनाव को लेकर दोनों […]

मसौढ़ी : भगवानगंज थाना के सेरवानीचक गांव में पूर्व मुखिया व पूर्व सरपंच के बीच रविवार की रात करीब दर्जन भर फायरिंग हुई. इसमें पूर्व मुखिया शंभू शर्मा व उनके पुत्र और पडोस की एक महिला घायल हो गई. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे पीएमसीएच भेज दिया गया .घटना का कारण चुनाव को लेकर दोनों पक्षों के बीच हुआ विवाद बताया जाता है. इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूर्व मुखिया के घर से एक रायफल बरामद किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की रात प्रखंड की देवरिया पंचायत के पूर्व मुखिया सह भगवानगंज थाना के सेरवानीचक ग्रामवासी शंभू शर्मा व प्रखंड की देवरिया ग्राम कचहरी के पूर्व सरपंच सह सेरवानीचक ग्रामवासी रामवचन शर्मा के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर बहस होने लगी और फिर तीखी नोंकझोंक के बाद दोनों पक्षों के बीच फायरिंग होने लगी.
इस दौरान उनके बीच दर्जन भर फायरिंग हुई .इसमें पूर्व मुखिया शंभू शर्मा(45) व उनके पुत्र शाश्‍वत कुमार (16) घयल हो गये. गोली चलने की आवाज सुन पडोसी माधव सिंह की पत्नी राधामनी देवी (50) अपने घर से निकली और उसे भी गोली लग गयी, जिससे वह भी घायल हो गयी .
बाद में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे पीएमसीएच भेज दिया गया .इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शंभू शर्मा के घर एक राइफल बरामद कर लिया. थानाध्यक्ष जितेंद्र राम ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच विवाद के बाद की गयी फायरिंग में पूर्व मुखिया शंभु शर्मा, उनके पुत्र और पड़ोस की राधामनी देवी घायल हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें