34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाढ़ : युवक का शव बरामद हत्या की आशंका

बाढ़ : सकसोहरा थाना क्षेत्र में ससुराल से लौट रहे युवक का शव पुलिस ने हाइवे पर रक्तरंजित अवस्था में बरामद किया . युवक की पहचान एनटीपीसी थाना क्षेत्र के मंगरचक गांव निवासी महेश यादव के पुत्र कुंदन यादव उर्फ कंपनी यादव (30 वर्ष) के रूप में की गयी. उधर दूसरी तरफ परिजनों ने कुछ […]

बाढ़ : सकसोहरा थाना क्षेत्र में ससुराल से लौट रहे युवक का शव पुलिस ने हाइवे पर रक्तरंजित अवस्था में बरामद किया . युवक की पहचान एनटीपीसी थाना क्षेत्र के मंगरचक गांव निवासी महेश यादव के पुत्र कुंदन यादव उर्फ कंपनी यादव (30 वर्ष) के रूप में की गयी. उधर दूसरी तरफ परिजनों ने कुछ लोगों पर सुनियोजित साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है.

सकसोहरा थाने के दरियापुर गांव में स्थित ससुराल में कुंदन यादव गया था . शुक्रवार की सुबह को घर लौटने के दौरान कुंदन का शव भावनचक गांव के सामने मोंटे कार्लो कंपनी के कार्यालय के पास बरामद किया गया. शव के पास मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है.

अंदेशा है कि सड़क हादसे के दौरान कुंदन की मौत हुई है. वहीं, दूसरी तरफ दरियापुर निवासी वीरू यादव ने पांच लोगों पर कुंदन की हत्या कर शव को हाइवे पर फेंक देने का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है .शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें