27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जयमाल के वक्त महिलाओं से छेड़खानी, विरोध पर मारपीट

दुल्हन के पिता सहित तीन लोग जख्मी मनचले युवकों ने लाठी-डंडे और पारंपरिक हथियारों से किया हमला मसौढ़ी : पुनपुन के मनोरह गांव में बुधवार की रात गांव में जयमाल के दौरान कुछ बदमाश युवकों ने महिलाओं व युवतियों के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. महिलाओं ने जब विरोध किया गया तो उल्टे बदमाश युवकों […]

  • दुल्हन के पिता सहित तीन लोग जख्मी
  • मनचले युवकों ने लाठी-डंडे और पारंपरिक हथियारों से किया हमला
मसौढ़ी : पुनपुन के मनोरह गांव में बुधवार की रात गांव में जयमाल के दौरान कुछ बदमाश युवकों ने महिलाओं व युवतियों के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. महिलाओं ने जब विरोध किया गया तो उल्टे बदमाश युवकों ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी. इस बीच इसकी जानकारी उनके घर के पुरुष सदस्यों को हुई तो उन्होंने पहले वहां पहुंच उन युवकों को वहां से हटाने का प्रयास किया, लेकिन युवक मानने को तैयार नहीं थे.
देखते -देखते युवकों ने लाठी-डंडे व पारंपरिक हथियारों से हमला बोल दिया गया. इस दौरान उन्होंने कई महिलाओं व युवतियों की भी जमकर पिटाई कर डाली. इससे घर के एक सदस्य समेत तीन लोग जख्मी हो गये. इधर घटना के बाद भगदड़ की स्थिति व्याप्त हो गयी .
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया और उसके बाद ही शादी की रस्म संपन्न करायी गयी. जानकारी के अनुसार मनोरह गांव के कृष्णा दास की पुत्री की शादी थी और बरातियों द्वारा दरवाजा लगाने के बाद जयमाल की रस्म चल रही थी. आरोप है कि इसी बीच गांव के देवानंद कुमार, दशरथ कुमार एवं दयानंद कुमार समेत कुछ युवक भीड़ में घुस आये और वहां मौजूद महिलाओं व कुछ युवतियों के साथ छेड़खानी शुरू कर दी.
इसका विरोध किया गया. इसी को लेकर बाद में जमकर मारपीट हुई, जिसमें कृष्णा दास के सहोदर समेत तीन लोग जख्मी हो गये. थानाध्यक्ष कुमारी अंचला ने बताया कि गुरुवार को इस संबंध में कृष्णा दास के आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने स्वीकार किया कि जयमाल के दौरान महिलाओं के साथ छेड़खानी को लेकर विवाद बढ़ गया और मारपीट हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें