33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विवाद में शिक्षक की हत्या की आशंका

मनियारी : माधोपुर सुस्ता के शिक्षक सुंदर कुमार की हत्या के दूसरे दिन मनियारी पुलिस ने बंद कमरे में बयान दर्ज किया. थानेदार मुकेश कुमार ने बताया कि मृत शिक्षक के पिता जयनंदन राय ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. परिजनों ने किसी से आपसी दुश्मनी से इंकार किया है. हालांकि पुलिस […]

मनियारी : माधोपुर सुस्ता के शिक्षक सुंदर कुमार की हत्या के दूसरे दिन मनियारी पुलिस ने बंद कमरे में बयान दर्ज किया. थानेदार मुकेश कुमार ने बताया कि मृत शिक्षक के पिता जयनंदन राय ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

परिजनों ने किसी से आपसी दुश्मनी से इंकार किया है. हालांकि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. पुलिस को किसी से आपसी दुश्मनी पर हत्या की आशंका है. इधर, गुरुवार की अहले सुबह करीब तीन बजे पोस्टमार्टम में बाद शव दरवाजे पर पहुंचते ही परिजनों में चीत्कार मच गयी. शिक्षकों व ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था. मां सीता देवी दहाड़ मारकर रो रही थी. परिजनों को रोते देख भीड़ की भी आंखें नम हो गयी. सैकड़ों शिक्षकों व ग्रामीणों, रिश्तेदारों के साथ गमगीन माहौल में गुरुवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया.
माधोपुर चौक पर पसरा सन्नाटा
शिक्षक की गोली मार हत्या के दूसरे दिन माधोपुर चौक स्थित बाजार पर सन्नाटा पसरा रहा. बाजार की दुकानें तो खुली लेकिन चहल पहल गायब रही. शाम होते ही गुलजार रहने वाला बाजार की दुकानों में ग्राहक नहीं दिखे. इतनी गोलियां चलने के बाद लोग उस दृश्य को भूल नही पा रहे हैं. लोगों में अभी तक भय है. अपराधियों के शिकार बने सुंदर कुमार शिक्षक के साथ साथ एक अच्छे समाजसेवी थे. ग्रामीणों के बीच उनकी विशेष पहचान थी. लोगों का कहना है कि लोगों के दुख दर्द में हमेशा भागीदार होते थे.
सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर भाग लिया करते थे. क्षेत्र के चौक चौराहे पर लोग आपस मे बात करते रहे कि इतना अच्छे, सभ्य, सुशील व सामाजिक शिक्षक को कब, कैसे और किसने गोली मार दी. उनके हत्या को लेकर सभी मर्माहत दिखे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें