26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एटीएम में तोड़फोड़, चाबी फंसी कैश निकालने का प्रयास विफल

38 लाख रुपये थे एटीएम में पुलिस जुटी मामले की छानबीन में मोतिहारी : नगर थाने के पीयूपी कॉलेज के समीप भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम से बुधवार की रात 38 लाख रुपया उड़ाने का प्रयास विफल रहा. इस एटीएम से पुलिस ने एक चाबी भी बरामद की है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की […]

38 लाख रुपये थे एटीएम में पुलिस जुटी मामले की छानबीन में

मोतिहारी : नगर थाने के पीयूपी कॉलेज के समीप भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम से बुधवार की रात 38 लाख रुपया उड़ाने का प्रयास विफल रहा. इस एटीएम से पुलिस ने एक चाबी भी बरामद की है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है.
जानकारी के अनुसार पीयूपी कॉलेज स्थित एसबीआई एटीएम के मकान मालिक मनीष कुमार सुबह उठे तो देखा कि एटीएम का गेट खुला है. एटीएम का बॉक्स में एक चाबी फंसी हुई है. श्री कुमार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंचे डीएसपी मुरली मनोहर मांझी, नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने एटीएम की जांच किया.
डीएसपी श्री मांझी ने बताया कि अपराधियों ने रात में इस एटीएम को लूटने का प्रयास किया है. सुबह हो गयी होगी या फिर कोई जग गया होगा, जिसके कारण घबराहट में चाबी लगा छोड़ फरार हो गये. उन्होंने कहा कि एटीएम की 48 चाबी होती है. इन चाबी की जांच बैंक अधिकारी से मिलकर करने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है. तब आगे की कार्रवाई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें