Advertisement

crime

  • May 16 2019 3:47AM
Advertisement

जदयू नेता की लूटी गयी स्कॉर्पियो फुलवारी से बरामद, चार पकड़ाये

 पटना  : एसकेपुरी थाना से चंद कदमों की दूरी पर बोरिंग रोड के बलुआ निवास (रोटी रेस्टोरेंट) के सामने  मंगलवार की रात नकाबपोश अपराधियों द्वारा पिस्तौल की नोंक पर जदयू के दरभंगा जिले के उपाध्यक्ष मुजफ्फर इमाम तुफैल की लूटी गयी  स्कॉर्पियो गाड़ी को फुलवारीशरीफ इलाके से पटना पुलिस ने बरामद कर लिया. इसके साथ ही चार वाहन लुटेरों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि पुलिस फिलहाल उन चारों के नामों की जानकारी देने से इन्कार कर रही है. 

 
सूत्रों के अनुसार फुलवारीशरीफ इलाके के चार वाहन लुटेरों के पकड़े जाने के बाद पुलिस उनकी निशानदेही पर समस्तीपुर, वैशाली, मुजफ्फरपुर आदि जिलों में छापेमारी कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि इन लोगों की निशानदेही पर और भी वाहन बरामद किये जा सकते हैं और गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी हो सकती है. 
 
बताया जाता है कि घटना के बाद पुलिस ने वायरलेस से फ्लैश कर दिया था और हर सड़क को सील कर दिया था, जिसके बाद गाड़ी को फुलवारी में चेकिंग के दौरान बरामद कर लिया गया और पकड़े गये एक अपराधी की निशानदेही पर छापेमारी कर तीन अन्य को पकड़ लिया गया था. विदित हो कि मंगलवार की रात अपराधियों ने पिस्तौल की नोक पर जदयू नेता मुजफ्फर इमाम तुफैल की गाड़ी को लूट लिया था.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement