Advertisement

crime

  • May 16 2019 3:44AM
Advertisement

हत्या के विरोध में आरोपितों के घरों में तोड़फोड़, हंगामा

 दानापुर : मो जाहिद उर्फ गुड्डू  की हत्या के विरोध में बुधवार को मृतक के परिजनों ने आरोपित के घर पर तोड़फोड़ की. गुस्साये लोगों ने मो  तालिब व मो सलमान के घरों पर हमला बोला और मो फिरोज उर्फ चप्पू के घर पर ईंट-पत्थर बसराये. इससे  अफरा-तफरी मच गयी .  शव आने के बाद हंगामे व उपद्रव की आशंका को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस पदाधिकारियों के साथ अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया था. 

 
शव के घर पहुंचते  परिजनों में कोहराम मच गया. शाम करीब  सवा चार बजे गुड्डू  के शव को कब्रिस्तान में दफनाया गया. मृतक के भाई मो अकबर के बयान पर स्थानीय थाने में  सुलतानपुर झोंपड़ीपट्ठी निवासी मो तालिब, मो कल्लू, मो जावेद, बंटी, मो टिया,  गुड्डू, अमजद, सोनू, राजू व फिरोज उर्फ चप्पू समेत 20 अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है.
 
  मालूम हो कि मंगलवार की शाम लाल कोठी मस्जिद में नमाज पढ़कर मो  जाहिद उर्फ गुड्डू अपने भाई मो अकबर के साथ घर जा रहा था. इसी दौरान घर से कुछ दूर पहले आरोपित रास्ते पर गांजा पी रहे थे.
 
 इसका विरोध करते हुए मो अकबर ने आरोपितों को रास्ते से हटकर गांजा पीने को कहा . इसी बात से गुस्साये  मो तालिब, मो फिरोज उर्फ चप्पू , मो कल्लू, मो जावेद , बंटी, टिया, गुड्डू, अमजद, मो सोनू व राजू  समेत अन्य लोगों ने उस पर हमला बोल दिया.  अचानक गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. 
 
जब आबिद व गुड्डू बचाने आये तो उसको भी रॉड व ईंट -पत्थर समेत हथियार से  वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. हमले में गुड्डू खून से लथपथ होकर वहीं पर गिर पड़ा.  मारपीट व शोर- शराबे की आवाज सुनकर  घरों से निकाले  स्थानीय लोगों ने जख्मी गुड्डू व आबिद को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले गये. जहां पर चिकित्सक ने जख्मी गुड्डू की हालत चिंताजनक देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया. 
 
इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गयी. मो जाहिद उर्फ गुड्डू मौत की सूचना मिलने के बाद गुस्से में लोगों ने आरोपित फिरोज के घर पर पथराव किया . थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के बयान पर नामजद मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने तालिब को गिरफ्तार किया है और दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हंगामा को देखते हुए पुलिस कैंप कर रही है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement