27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिशुनपुर में महिला व भरनो में युवक की हत्या

बिशुनपुर/भरनो : गुमला जिले में अलग-अलग घटना में दो लोगों की हत्या कर दी गयी है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है. बिशुनपुर में नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. वहीं भरनो में चाकू से मार कर युवक की हत्या की गयी है. […]

बिशुनपुर/भरनो : गुमला जिले में अलग-अलग घटना में दो लोगों की हत्या कर दी गयी है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है. बिशुनपुर में नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. वहीं भरनो में चाकू से मार कर युवक की हत्या की गयी है. पहली घटना बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना क्षेत्र स्थित चौरापाठ गांव की है.

यहां 35 वर्षीया सोनामनी मुंडाइन को उसके पति बितनुस मुंडा ने लाठी-डंडे से पीट कर हत्या कर दी. बताया गया कि बितनुस मुंडा सोमवार की रात शराब के नशे में घर आया. किसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी में कहासुनी होने लगी, तभी सामने रखे डंडे से बितनुस ने अपनी पत्नी को मारना शुरू कर दिया. घर के छोटे बच्चे भी रोते रहे, परंतु किसी ने उसे नहीं बचाया. गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हाे गयी.
इसके बाद बितनुस ने साक्ष्य छुपाने के ख्याल से शव को डाड़ी चुआं नामक जंगल में फेंक दिया. इधर, कुछ लोग जंगल गये हुए थे. उन्होंने झाड़ी में शव देखा. इसके बाद गुरदरी थाना को सूचना दी गयी. मंगलवार की सुबह गुरदरी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया.
दूसरी घटना भरनो प्रखंड के रायकेरा गांव की है. यहां रायकेरा जंगल में मंगलवार को ग्रामीणों ने एक अज्ञात युवक का शव देखा और पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर भरनो पुलिस रायकेरा जंगल पहुंच कर शव को कब्जे में लिया. मृतक के पेट, छाती व सिर पर धारदार हथियार से मारे जाने के निशान थे. उसके गले में रस्सी भी बंधा है.
मृतक की उम्र 25-30 वर्ष है, जिसने हरे रंग का शर्ट व ग्रे रंग का पैंट पहन रखा है. इस संबंध में थानेदार विष्णु चौधरी ने कहा कि अब तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी है. युवक की हत्या की गयी है. पुलिस हर बिंदुओं की जांच कर रही है. रायकेरा, बनटोली, अमलिया व आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें