36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमीन विवाद में महिला की हत्या, शव फेंका

खुटौना : लौकहा थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव स्थित वार्ड 12 में सोमवार की सुबह एक महिला की हत्या कर सड़क किनारे फेंक दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम […]

खुटौना : लौकहा थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव स्थित वार्ड 12 में सोमवार की सुबह एक महिला की हत्या कर सड़क किनारे फेंक दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधुबनी भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार महिला की पहचान गांव के ही शैनी पासवान की पत्नी कौशल्या देवी के रूप में कर ली गई है. पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतका के पति के आवेदन पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. आवेदन में कुल 15 व्यक्तियों को नामजद किया है. बताया कि पिछले कई वर्षो से जमीन विवाद चल रहा था. आवेदक ने विपक्षी लोगों द्वारा मौका पाते ही लोहे की रॉड तथा फरसा से शरीर के विभिन्न अंग व माथे पर प्रहार कर हत्या करने का आरोप लगाया है.

थानाध्यक्ष धनंजय कुमार के अनुसार कुल 15 आरोपितों में से 7 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बांकी बचे आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने गिरफ्तार लोगों का नाम जांच प्रभावित होने का हवाला देते हुए नहीं बताया. पुलिस ने जांचोपरांत सभी आरोपितों के नामों का खुलासा करने की बात कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें