27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक चालक की मौत, घंटों सड़क जाम

कल्ला मोड़ पर टैंकर जब्त, चालक तथा खलासी गिरफ्तार, वाहन जब्त मुआवजे के लिए शव के साथ आंदोलन, पुलिस अधिकारियों की फजीहत रैफ उतार कर स्थिति हुई नियंत्रित, तीन आंदोलनकारी लिये गये हिरासत में आसनसोल : राष्ट्रीय राजमार्ग दो के कालीपहाड़ी बागबंदी मोड़ पर शनिवार को बाइक तथा एलपीजी टैंकर की टक्कर में बाइक सवार […]

कल्ला मोड़ पर टैंकर जब्त, चालक तथा खलासी गिरफ्तार, वाहन जब्त

मुआवजे के लिए शव के साथ आंदोलन, पुलिस अधिकारियों की फजीहत
रैफ उतार कर स्थिति हुई नियंत्रित, तीन आंदोलनकारी लिये गये हिरासत में
आसनसोल : राष्ट्रीय राजमार्ग दो के कालीपहाड़ी बागबंदी मोड़ पर शनिवार को बाइक तथा एलपीजी टैंकर की टक्कर में बाइक सवार सह महिंद्रा शोरूम कर्मी कौशिक गोप (24) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि उसका सहयोगी जयदीप चटर्जी बुरी तरह से घायल हो गया. टैंकर को कल्ला मोड़ पर पकड़ लिया गया.
आक्रोशित स्थानीय निवासियों तथा शोरूम के कर्मियों ने इसके प्रतिवाद में शव के साथ एनएच दो जाम कर दिया. दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई. वे मृतक के परिजनों को मुआवजा तथा घायल के इलाज की मांग कर रहे थे. आसनसोल साउथ थाना से पहुंचे पुलिस अधिकारियों के पहुंचने पर आंदोलनकारियों ने उनकी फजीहत शुरू कर दी. पुलिस ने शोरूम के कर्मी अभिजीत भंडारी, मोहम्मद मिनाज एवं सुदीप नाथ को हिरासत में लिया. स्थिति नियंत्रित करने के लिए रैफ बुलाया गया. ट्रक मालिक पर कार्रवाई एवं मुआवजे के आश्वासन के बाद आंदोलन समाप्त हुआ. थाना प्रभारी शांतनू अधिकारी ने कहा कि ट्रक मालिक और मृतक के परिजनों के बीच मुआवजे के लिए बैठक होगी.
कौशिक शोरूम में पार्ट्स विभाग में अधिकारी तथा बोगड़ा का निवासी था. सहकर्मी जयदीप चटर्जी रानीगंज शिशु बागान का निवासी है. शोरूम के एरिया प्रबंधक पपू सिंह ने कहा कि कौशिक एक साल से कार्यरत था. जयदीप ने कहा कि वह और कौशिक शोरूम जा रहे थे. तभी बागबंदी मोड के पास बांये मुड़ने के क्रम में पीछे से आ रहे टैंकर ने मोटरसाइकिल की डिक्की को चपेट में ले लिया. कौशिक सड़क के दाहिने ओर गिरा और ट्रक के पिछले पहिए 2की चपेट में आ गया. वह बांयी और सड़क पर गिरा. बाइक की रफ्तार सामान्य थी. परंतु टैंकर काफी तेज गति से जा रहा था.
प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि बागबंदी मोड के निकट एनएचएआई द्वारा सिक्स लेन सड़क निर्माण काफी समय से बंद है. बागबंदी मोड पर सड़क के वन-वे होने के कारण छोटे-बड़े वाहनों को बांयी और मुडना पड़ता है. इसी क्रम में यह दुर्घटना हुई. डंपिंग ग्राउंड के निकट काम कर रहे निगम के सेनिटेशन विभाग के कर्मी उत्तम बाउरी, तारक चांद, शांति बागची,भानू रजत ने जयदीप को उठा कर किनारे बैठाया और पानी पिलाया. उसके बाद उसे जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया. सूचना मिलने पर परिजन उसे रेफर करा कर आनंदलोक अस्पताल, रानीगंज में ले गये. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. इसके बाद उसे परिजनों के हवाले किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें