31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एक आम के लिए मासूम बच्ची की निर्मम पिटाई

पड़ोसी के पेड़ से आम तोड़ने गयी थी 10 वर्षीय बच्ची आरोपी पड़ोसी महिला और उसके बेटे ने की पिटाई न्यूटाउन के हथियारा की घटना, महिला गिरफ्तार कोलकाता : पड़ोसी के पेड़ से आम तोड़ने गयी 10 साल की एक बच्ची को लात-घूसे से पीट कर जख्मी कर दिया गया. बाद में बच्ची को स्थानीय […]

पड़ोसी के पेड़ से आम तोड़ने गयी थी 10 वर्षीय बच्ची

आरोपी पड़ोसी महिला और उसके बेटे ने की पिटाई
न्यूटाउन के हथियारा की घटना, महिला गिरफ्तार
कोलकाता : पड़ोसी के पेड़ से आम तोड़ने गयी 10 साल की एक बच्ची को लात-घूसे से पीट कर जख्मी कर दिया गया. बाद में बच्ची को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. घटना न्यूटाउन थाना क्षेत्र के हथियारा इलाके की है. इस मामले में आरोपी एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार महिला का नाम रिंकू बसाक है. पीड़ित बच्ची का नाम दिशा साहा (10) है.
घटना गुरुवार को हुई थी. न्यूटाउन के हथियारा के बटतल्ला उत्तर मैदान नेताजीनगर इलाके में दिशा साहा अपनी पड़ोसी रिंकू के बागान में लगे पेड़ से आम तोड़ने गयी थी. इसी दौरान रिंकू और उसके बेटे ने उसे देख लिया. फिर दोनों ने मिलकर उस बच्ची को पकड़कर उसकी पिटाई की. आरोप है कि लात-हाथ घूसे से इस कदर पीटा गया कि बच्ची जख्मी हो गयी.
घटना देख आसपास के लोग दौड़े और बच्ची को विधाननगर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां बच्ची का इलाज चल रहा है. घटना के बाद ही बच्ची के परिवारवालों ने न्यूटाउन थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार किया. उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें