36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सात साल के बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थानाक्षेत्र के एक गांव में सात साल के बालक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पीड़ित की मां ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा गुरुवार की शाम घर के पास खेल रहा था. इसी बीच गांव के एक किशोर उसे भोज खिलाने के लिए बहला-फुसलाकर लीचीगाछी की […]

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थानाक्षेत्र के एक गांव में सात साल के बालक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पीड़ित की मां ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा गुरुवार की शाम घर के पास खेल रहा था.

इसी बीच गांव के एक किशोर उसे भोज खिलाने के लिए बहला-फुसलाकर लीचीगाछी की ओर ले गया. कुछ देर के बाद वह रोते हुए खून से लथपथ घर पहुंचा. पूछने पर उसने घटना की जानकारी दी. पीड़ित की मां ने बताया कि आरोपित की खोजबीन की, तो वह गायब था. उसके परिजन भी कुछ बताने से इनकार कर रहे हैं.

शुक्रवार की शाम एक अन्य बच्चे को आरोपित बहलाकर ले जा रहा था, तो उसने भाग कर शोर मचाया. इसके बाद गांव के लोगों ने उसे पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. अहियापुर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सोना प्रसाद सिंह ने बताया की पीड़ित बच्चे की पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी गयी. प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें