38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पं. बंगाल का फरार हत्यारोपी पिस्टल के साथ पकड़ाया

बरमसिया में चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता धनसार : पश्चिम बंगाल से फरार हत्यारोपी ओम प्रकाश पासवान को धनसार पुलिस ने बुधवार की देर रात बरमसिया क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा. उसकी मोटरसाइकिल बीआर 01 सीजी5800 (अपाची) भी जब्त कर ली गयी है. […]

बरमसिया में चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता

धनसार : पश्चिम बंगाल से फरार हत्यारोपी ओम प्रकाश पासवान को धनसार पुलिस ने बुधवार की देर रात बरमसिया क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा. उसकी मोटरसाइकिल बीआर 01 सीजी5800 (अपाची) भी जब्त कर ली गयी है.
ओमप्रकाश बंगाल से फरार होकर अपने दोस्त सोनू सिंह के घर बेलगड़िया में रह रहा था. बताया जाता है कि कुल्टी थाना क्षेत्र चिनाकुड़ी 9 नंबर निवासी ओमप्रकाश पासवान के भाई सुजीत पासवान की नौकरी ईसीएल में लगने वाली थी.
तकनीकी कारणों से उसकी नौकरी नहीं लग पायी. ओम प्रकाश के परिवार वालों को शक था कि पड़ोस के गब्बर राम ने चुगलखोरी कर उसकी नौकरी नहीं लगने दी. क्षुुब्ध होकर ओमप्रकाश पासवान ने एक साल पूर्व चिनाकुड़ी में ही गब्बर राम की गोली मार कर हत्या कर दी थी. गब्बर के परिजनों ने ओम प्रकाश सहित 11लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इधर गब्बर के परिजनों ने भी बदले की भावना से आठ माह पूर्व ओम प्रकाश के एक अन्य भाई मुन्ना पासवान की हत्या कर शव को बंद खदान में फेंक दिया था.
तब से दोनों परिवार में तनाव बढ़ गया. ओम प्रकाश भाग कर अपने दोस्त सोनू सिंह के घर बेलगढ़िया में रहने लगा. सोनू सिंह पूर्व में घनुडीह में रहता था, जहां ओम प्रकाश से दोस्ती थी. हालांकि विस्थापित होने के बाद सोनू सिंह बेलगड़िया में रहने लगा. पुलिस ने सोनू सिंह के घर बेलगढ़िया जाकर भी जांच पड़ताल की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें