25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवती को घर से बुला दोस्त ने किया रेप

बेतिया : रात में फोन के जरिये बहला-फुसलाकर बुलाया. उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर पीड़िता की हालत बिगड़ने पर रात में ही बाइक से लेकर एमजेके हॉस्पिटल आ पहुंचा. जहां पीड़िता को भर्ती कराकर आरोपित युवक जैसे ही भागना चाहा, वैसे ही हॉस्पिटल प्रशासन की सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने उसे […]

बेतिया : रात में फोन के जरिये बहला-फुसलाकर बुलाया. उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर पीड़िता की हालत बिगड़ने पर रात में ही बाइक से लेकर एमजेके हॉस्पिटल आ पहुंचा. जहां पीड़िता को भर्ती कराकर आरोपित युवक जैसे ही भागना चाहा, वैसे ही हॉस्पिटल प्रशासन की सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मामला सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने संदीप कुमार (22) को जेल भेज दिया है.

बताया जाता है कि पीड़िता का आरोपित युवक से पहले से पहचान है. बुधवार की रात करीब दो बजे आरोपित संदीप ने पीड़िता को फोन कर उसे बहला-फुसलाकर अपने पास बुलाया और फिर गांव के ही एक पुराने घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. हालांकि इससे पीड़िता के अंदरूनी अंगों से रक्तस्राव होने लगा और उसकी तबीयत बिगड़ने लगी.
यह देख आरोपित संदीप धबरा गया और बाइक से पीड़िता को लेकर रात में ही बेतिया एमजेके हॉस्पिटल पहुंचा और उसे भर्ती कराया. जहां उसका इलाज जारी है. नगर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि मामले में पीड़िता के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपित को हॉस्पिटल परिसर से भागते समय गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें