32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मेले में दो गुटों के बीच मारपीट, आधा दर्जन जख्मी, तीन गंभीर

गौनाहा : सहोदरा मेले में रविवार को देर रात्रि में दो गुटों के बीच मारपीट में आधे दर्जन लोग जख्मी हो गये. इसकी जानकारी देते हुए पंचायत के मुखिया सुनिल गढ़वाल ने बताया है कि देर रात्रि में मौत कुआं देखने के लिए लाइन में खड़े होने को लेकर दो गुटों में विवाद उत्पन्न हो […]

गौनाहा : सहोदरा मेले में रविवार को देर रात्रि में दो गुटों के बीच मारपीट में आधे दर्जन लोग जख्मी हो गये. इसकी जानकारी देते हुए पंचायत के मुखिया सुनिल गढ़वाल ने बताया है कि देर रात्रि में मौत कुआं देखने के लिए लाइन में खड़े होने को लेकर दो गुटों में विवाद उत्पन्न हो गई. इसको लेकर जमकर मारपीट हुई.

मारपीट में आधे दर्जन लोग जख्मी हो गये. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के बाद स्थिति गंभीर होने कारण जख्मी अजय कुमार को डॉक्टरों ने बेतिया रेफर कर दिया है. वहीं बेदौली के कुंदन कुमार व देवाड़ गांव के सूरज कुमार व भोला कुमार की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है. इस प्रकार से घायल हुए हैं.

अजय कुमार सहित कुंदन कुमार, चंदन कुमार, देवाड़ गांव निवासी हरेंद्र चौधरी व सूरज कुमार मारपीट में जख्मी हो गये. इस संबंध में थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि मेले में सुरक्षा को लेकर पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गयी है. वही खेल-तमाशा देखने को लेकर युवकों ने आपस में मारपीट कर लिया है. मगर दोनों पक्षो में किसी पक्ष का आवेदन थाने में नहीं पहुंचा है. आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज करते हुए अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें