Advertisement

crime

  • Apr 14 2019 1:46AM

छात्र की हत्या में प्रयुक्त चाकू संग शातिर रंजीत गिरफ्तार

 अमन की मां से मनोज का था अवैध संबंध, रास्ते से हटाया 

मां के कहने पर रंजीत के पास पैसा लेने गया हुआ था अमन 

गला रेत शव व चाकू को नहर में फेंका,चाकू में लगा है खून 
 
अरेराज : मलाही थाने के भरवलिया से छात्र अमन कुमार उर्फ रितिक सिंह का अपहरण कर हत्या करने वाला अपराधी रंजीत राय पकड़ा गया. वह हरसिद्धि थाने के भादा गांव का रहने वाला है. उसके पास से एक लोडेड देसी पिस्टल, दो कारतूस, तीन मोबाइल, हत्या में प्रयुक्त चाकू व लूटी गयी एक बाइक बरामद हुई है. 
 
अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने शनिवार को बताया कि अमन के अपहरण व हत्या की साजिश जेल में बंद कुख्यात मुनोज सिंह ने रची थी. मनोज के इशारे पर ही रंजीत ने पहाड़पुर नोनेया के चंदन गुप्ता व हुसेपुर के रूस्तम मियां के साथ मिलकर अमन की गला रेत हत्या की थी. उसके शव को हरसिद्धि बगहा नदी के बांध पर फेंक दिया था. डीएसपी ने बताया कि रंजीत ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार ली है. उसने पूछताछ में खुलासा  किया है कि मनोज सिंह का अमन की मां से अवैध संबंध था. इसकी भनक अमन को लग गयी थी. इसी कारण मनोज ने अमन को रास्ते से हटाने की योजना बनायी.
 
मनोज के कहने पर उसने पुत्र अमन को रंजीत के पास पैसा लेने के लिए भेजा.अमन पैसा लेने पहुंचा तो मनोज ने जेल से रंजीत के मोबाइल पर फोन किया.कहा कि अमन की हत्या कर शव ठिकाने लगा दो. उसके कहने पर रंजीत व उसके सहयोगियों ने अमन की गला रेत हत्या की, उसके बाद शव  को फेंक दिया. डीएसपी ने बताया कि वैज्ञानिक  पद्धति से अनुसंधान के दौरान इस घटना का उद्भेदन  हुआ है. बताते  चले कि छह मार्च 2019 को अमन  की हत्या की गयी थी. अपहरण  को लेकर मलाही  व शव बरामदगी को लेकर हरसिद्धि थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई थी. 
 
पुलिस टीम होगी पुरस्कृत
 
डीएसपी ने बताया कि घटना का उद्भेदन कर गिरफ्तारी करने में शामिल सर्किल इंस्पेक्टर राणा रणविजय ओपी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह,हरसिद्धि मनोज कुमार, मलाही मिथलेश कुमार व पहाड़पुर अमन कुमार सिंह को पुरस्कृत किया जायेगा. अपराधियों पर स्पीडी ट्रायल चलेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement