Advertisement

crime

  • Apr 14 2019 1:40AM

गांजे की खेप लेकर लुधियाना जा रहा तस्कर गिरफ्तार

 समस्तीपुर : स्थानीय समस्तीपुर जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया से चार किलो गांजा के साथ एक युवक को जीआरपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. युवक की पहचान गया के डुमरा थाना के रहने वाले मुकेश पासवान के रूप में की गयी है. इधर जीआरपी पुलिस ने उसपर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया.

पूछताछ शुरू कर दी है. स्टेशन प्रबंधक अशोक कुमार की उपस्थिति में जब्त समान की जांच की गयी.इस बाबत जीआरपी थानाध्यक्ष शशि कपूर ने बताया कि नियमित चेकिंग के दौरान वह युवक सर्कुलेटिंग एरिया के पास घूम रहा था. इस दौरान वहां पर तैनात महिला सिपाहियों को उसपर शक हुआ. जिसके बाद युवक की जांच की गयी. युवक के पास से दो थैले में ले जाये जा रहे गांजे को जब्त किया गया है. मौके पर भवेश कुमार दिनकर, जयश्री प्रसाद, राजेश कुमार आदि उपस्थित थे.

समस्तीपुर से नरकटियागंज के रास्ते का चयन: पूछताछ में युवक ने बताया कि उसे हाजीपुर में एक व्यक्ति ने माल की खेप पहुंचाने के लिये कहा था. इसके लिये उसे राशि की भुगतान की गयी थी. इसके बाद वह उस सामान को लेकर हाजीपुर से समस्तीपुर बस के माध्यम से आ गया. जिसके बाद वह समस्तीपुर स्टेशन से ट्रेन पकड़ कर वाया नरकटियागंज होते हुये लुधियाना की ओर रवाना हो जाता. हालांकि इस दौरान उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

 

Advertisement

Comments

Advertisement