38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गर्दनीबाग में आयुषी अपार्टमेंट के तीन फ्लैटों में लाखों की चोरी

पटना : गर्दनीबाग थाने के न्यू यारपुर झुनझुनमहल रोड में चोरों ने आयुषी अपार्टमेंट के तीन फ्लैटों 201, 301 व 302 में चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान तीनों फ्लैटों से लाखों का सामान ले जाने में चोर सफल रहे. खास बात यह है कि तीनों फ्लैटों में ताले बंद थे और उसमें […]

पटना : गर्दनीबाग थाने के न्यू यारपुर झुनझुनमहल रोड में चोरों ने आयुषी अपार्टमेंट के तीन फ्लैटों 201, 301 व 302 में चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान तीनों फ्लैटों से लाखों का सामान ले जाने में चोर सफल रहे.

खास बात यह है कि तीनों फ्लैटों में ताले बंद थे और उसमें रहने वाले लोग होली को लेकर अपने पैतृक गांव गये हुए थे. बताया जाता है कि 201 नंबर फ्लैट अंशुल शेखर का है.
जबकि 301 नंबर सुमंकर मित्रा का और 302 नंबर फ्लैट राजकुमार प्रसाद का है. अंशुल शेखर भागलपुर में प्रोफेसर हैं. जबकि सुमंकर मित्रा आसाम में केनरा बैंक में मैनेजर और राजकुमार प्रसाद डिजिटल इंडिया में एडवाइजर के पद पर कार्यरत हैं.
इन तीनों फ्लैटों में चोरी की जानकारी गार्ड धनंजय कुमार से फ्लैट वासियों को मिली और फिर फ्लैट नंबर 303 के रहने वाले देवप्रिय घोष ने पुलिस को मामले की जानकारी दी.
दीगर बात यह है कि चोरों ने इतनी चालाकी से घटना को अंजाम दिया कि अपार्टमेंट के गार्ड को भी भनक नहीं लगी. गार्ड ने 20 मार्च को तीनों फ्लैटों का ताला टूटा देखा तो अन्य को खबर दी. तीनों ही फ्लैटों में सारा सामान बिखरा था और एक-एक कीमती सामान चोर अपने साथ ले गये थे. अनुमान के तहत लाखों की संपत्ति चोर अपने साथ ले जाने में सफल रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें