36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टाटीसिलवे में आपसी विवाद में चली गोली, एक घायल

नामकुम : होली के दिन आपसी विवाद के बाद मारपीट व गोलीबारी की घटना में अरुण मिश्रा नामक व्यक्ति घायल हो गया. जानकारी के अनुसार गुरुवार को जमीन कारोबारी सीताराम तिवारी के बेटे सन्नी तथा अरुण मिश्रा के पुत्र बिट्टू के बीच कहासुनी हो गयी थी. इस बात की जानकारी मिलते ही अरुण मिश्रा अपने […]

नामकुम : होली के दिन आपसी विवाद के बाद मारपीट व गोलीबारी की घटना में अरुण मिश्रा नामक व्यक्ति घायल हो गया. जानकारी के अनुसार गुरुवार को जमीन कारोबारी सीताराम तिवारी के बेटे सन्नी तथा अरुण मिश्रा के पुत्र बिट्टू के बीच कहासुनी हो गयी थी.

इस बात की जानकारी मिलते ही अरुण मिश्रा अपने कुछ लोगों के साथ सीताराम तिवारी के घर पहुंचा व घर में जम कर तोड़-फोड़ की. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी हुई. इसी क्रम में अरुण मिश्रा के साथ आये दो लोगों ने हवाई फायरिंग की व सीताराम तिवारी को गोली मारने की धमकी देने लगे.
इसी दौरान बीच-बचाव में गोली चल गयी, जो अरुण मिश्रा के सीने में लगते हुए बाहर निकल गयी. इधर, अरुण को गोली लगते ही घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गयी. आनन-फानन में उसे रिम्स ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.
अरुण मिश्रा के परिवार का हो बहिष्कार : शुक्रवार को आरा गेट में घटना के बाद तनाव को देखते हुए पुलिस पदाधिकारियों व ग्रामीणों की एक बैठक हुई. इस दौरान ग्रामीणों ने एक स्वर में अरुण मिश्रा व उसके परिवारवालों की दबंगई की शिकायत की व पूरे परिवार के बहिष्कार की भी मांग की.
बताया जा रहा है कि अरुण मिश्रा आपराधिक चरित्र का है. उस पर हत्या, आर्म्स एक्ट, अवैध शराब के कई मामले दर्ज हैं. पिछले वर्ष उसके एक बेटे की भी हत्या कर दी गयी थी.
बेटे द्वारा चलायी गोली से ही घायल हुए अरुण मिश्रा
घटना के बाद डीएसपी मुख्यालय-वन अमित रेणू व टाटासिलवे थाना प्रभारी अवधेश ठाकुर घटनास्थल पर ग्रामीणाें से बात करने पहुंचे. ग्रामीणों से बातचीत के आधार पर पुलिस ने पुष्टि की है कि अरुण मिश्रा के पुत्र द्वारा चलायी गोली ही उन्हें लगी है. बकझक के दौरान छीना-झपटी में अरुण मिश्रा के पुत्र बिट्टू मिश्रा के हथियार से गोली चली और वह उन्हें लग गयी.
हालांकि रिम्स में भरती अरुण मिश्रा ने अपने बयान में पुलिस को कहा है कि गोली कहां से आकर लगी, मुझे नहीं पता. गोली लगने के बाद मैं इलाज के लिए रिम्स आ गया.
इधर, ग्रामीणों से बातचीत के दौरान एक महिला ने पुलिस को बताया कि अरुण मिश्रा के पुत्र बिट्टू मिश्रा ने उसके घर में घुस कर उसके साथ छेड़खानी की थी. इस संबंध में महिला ने टाटीसिलवे थाना में शिकायत की है.
रिम्स : छुट्टी में भी इलाज में जमे रहे जूनियर डॉक्टर
होली में भी रिम्स के इमरजेंसी में जूनियर डॉक्टर मरीजों के इलाज के लिए लगे रहे. चुट्टूपाली घाटी में हुए भीषण बस दुर्घटना में घायलों की सूचना पाकर जूनियर डॉक्टर इमरजेंसी में सेवा देने के लिए आ गये. टीम भावना के साथ काम कर घायल मरीजों का इलाज किया. गोली कांड में गंभीर रूप से घायल मरीज का भी डॉक्टरों ने तत्काल इलाज किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें