30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोर के संदेह में युवक की पीट कर हत्या

काफी देर तक निर्माणाधीन मकान के पास पड़ा था युवक का शव िबजली के खंभे से बांध कर पीटने का आरोप सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है पुलिस कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के दमदम थाना अंतर्गत बसाक बागान इलाके में चोर के संदेह में एक युवक की पीटकर हत्या कर दी गयी. […]

काफी देर तक निर्माणाधीन मकान के पास पड़ा था युवक का शव

िबजली के खंभे से बांध कर पीटने का आरोप
सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है पुलिस
कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के दमदम थाना अंतर्गत बसाक बागान इलाके में चोर के संदेह में एक युवक की पीटकर हत्या कर दी गयी.
जानकारी के अनुसार, बसाक बागान इलाके में उक्त युवक का शव काफी देर तक पड़ा रहा. बताया जाता है कि लेकटाउन थाना और दमदम थाने की पुलिस के बीच अपने क्षेत्र के विवाद के कारण शव करीब दो घंटे तक वहीं पड़ा रहा. अंत में दमदम थाने की पुलिस युवक का शव ले गयी. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है.
सूत्रों के मुताबिक, बसाक बागान में मंगलवार तड़के लोगों‍ ने एक निर्माणाधीन मकान के पास ही युवक को पड़ा देखा. उसके शरीर पर जख्म के निशान थे. बताया जा रहा है कि रात में निर्माणाधीन मकान की सामग्री चोरी करने के आरोप में ही उस युवक की कुछ लोगों ने बिजली के खंभे से बांधकर पिटाई की थी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी थी. पुलिस का कहना है कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज के जरिये घटना के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें