34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धर्मतल्ला से दो हथियार सप्लायर गिरफ्तार

कसबा इलाके के राजडांगा मेन रोड का रहनेवाला है आरोपी लालबाजार के एआरएस ने किया गिरफ्तार कोलकाता : चुनाव के पहले मध्य कोलकाता के धर्मतल्ला इलाके में हथियार डीलिंग करने आये दो आरोपी को लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) ने मैदान थाने की पुलिस के साथ मिल कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के […]

कसबा इलाके के राजडांगा मेन रोड का रहनेवाला है आरोपी

लालबाजार के एआरएस ने किया गिरफ्तार
कोलकाता : चुनाव के पहले मध्य कोलकाता के धर्मतल्ला इलाके में हथियार डीलिंग करने आये दो आरोपी को लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) ने मैदान थाने की पुलिस के साथ मिल कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के हाथ आये आरोपी का नाम भास्कर मंडल (21) और राजा हल्दार (24) है. दोनों कसबा इलाके के राजडांगा मेन रोड के रहनेवाले हैं.
दोनों के पास से एक-एक सिंगल शॉटर फायर आर्म्स व कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मैदान थाने की पुलिस को पता चला कि धर्मतल्ला बस स्टैंड में रविवार रात को दो हथियार सप्लायर हथियारों की डीलिंग के सिलसिले में मिलनेवाले हैं. इस जानकारी के बाद इसकी सूचना लालबाजार के एआरएस को दी गयी.
इसके बाद दोनों विभाग की पुलिस धर्मतल्ला में होने वाली सभी हरकतों पर नजर रखे हुए थी. दोनों युवक आपस में मिले और हथियारों की खरीददार का इंतजार करने लगे. जैसे ही हथियार खरीदनेवाला वहां आया, तुरंत तीनों को पकड़कर पूछताछ शुरू हुई, इसी दौरान हथियारों का खरीददार भागने में कामयाब हो गया. लेकिन दोनों हथियार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों कहां से हथियार लाते थे, इस बारे में उनसे पूछताछ हो रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें