27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन फ्लैटों के ताले तोड़कर लाखों की संपत्ति ले गये चोर

दानापुर : रूपसपुर थाने के नीतीबाग स्थित वैदेगी अपार्टमेंट के बंद तीन फ्लैटों को चोरों ने गुरुवार की रात खंगाल डाला. चोरों ने अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या तीन सी निवासी व एपीपी रवि प्रकाश के यहां से 80 हजार नकद समेत सात लाख के सोने के जेवर व कीमती सामान, फ्लैट संख्या तीन डी के […]

दानापुर : रूपसपुर थाने के नीतीबाग स्थित वैदेगी अपार्टमेंट के बंद तीन फ्लैटों को चोरों ने गुरुवार की रात खंगाल डाला. चोरों ने अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या तीन सी निवासी व एपीपी रवि प्रकाश के यहां से 80 हजार नकद समेत सात लाख के सोने के जेवर व कीमती सामान, फ्लैट संख्या तीन डी के स्कूल संचालक अरुण कुमार मिश्रा के यहां 50 हजार नकद समेत करीब डेढ़ लाख के गहने व फ्लैट संख्या दो सी निवासी सेवानिवृत्त इंजीनियर राम विजय सिंह के फ्लैट का ताला तोड़कर नकद समेत जेवरात उड़ा लिये. राम विजय सिंह के आने के बाद पता चलेगा, उनके घर से कितनी संपत्ति चोरी हुई है.

इस संबंध में गृहस्वामी रवि प्रकाश व अरुण कुमार मिश्रा ने स्थानीय थाने में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. एपीपी रवि प्रकाश ने बताया कि मोतिहारी सदर कोर्ट में एपीपी के पद कार्यरत हूं . पिछले 15 दिनों से फ्लैट बंद था. गुरुवार को देर शाम पड़ोसी ने फोन कर सूचना दी कि आपके फ्लैट के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है.
सूचना मिलने के बाद जब पहुंचा तो देखा कि फ्लैट के तीन ताले टूटे हुए हैं. कमरे में रखी अलमारी का लॉकर टूटा हुआ है. उन्होंने बताया कि चोरों ने 80 हजार नकदी व सात लाख के सोने के जेवरात समेत कीमती सामान उड़ा लिये. वहीं , फ्लैट संख्या तीन डी के अरुण कुमार मिश्र ने बताया कि फ्लैट बंद कर अपने गांव गये थे.
पड़ोसी की सूचना पर पहुंचे पीिड़त
पड़ोसी की सूचना पर पहुंचे तो देखा कि कमरे में सारा सामान बिखरा है. चोरों ने अलमारी का लॉकर तोड़कर 50 हजार नकदी समेत पुत्री के सोने के जेवरात समेत कीमती सामान चोरी कर ली थी.
चोरी गये सामान की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये है. वहीं, फ्लैट संख्या दो सी निवासी राम विजय सिंह अपनी पुत्री के पास मुंबई गये हुए हैं.
उनके आने के बाद पता चला पाया कि उनके यहां कितनी संपत्ति चोरी हुई है. थानाध्यक्ष भानु चंद्र ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि अपार्टमेंट में गार्ड नहीं है. अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें