33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बकाया वेतन मांगने पर चोरी का आरोप लगा पीटा

बाढ़ : बाढ़ सदर बाजार क्षेत्र में रेडिमेड कपड़े के कारोबारी ने बकाया वेतन मांगने पर साजिश के तहत निर्माणाधीन मकान में ले जाकर अपनी दुकान के सेल्समैन संजीव कुमार सिंह की रॉड से बेरहमी से पिटाई की . इस हमले में सेल्समैन संजीव कुमार सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया . डीएम और […]

बाढ़ : बाढ़ सदर बाजार क्षेत्र में रेडिमेड कपड़े के कारोबारी ने बकाया वेतन मांगने पर साजिश के तहत निर्माणाधीन मकान में ले जाकर अपनी दुकान के सेल्समैन संजीव कुमार सिंह की रॉड से बेरहमी से पिटाई की . इस हमले में सेल्समैन संजीव कुमार सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया .

डीएम और एसएसपी के सामने अनुमंडल कार्यालय पहुंचकर जख्मी ने न्याय की याचना की तब पुलिस में कारोबारी हमलावर पैजबापर निवासी मनोज पांडे और उसके पुत्र आनंद पांडे को गिरफ्तार कर लिया.
जानकारी के अनुसार पत्थर मंदिर सदर बाजार निवासी संजीव कुमार सिंह तिराहा पर स्थित पोशाक घर दुकान में बतौर सेल्समैन काम कर रहा था . कारोबारी मनोज पांडे और उसके पुत्र आनंद पांडे ने 6 माह का वेतन के बकाया 33 हजार रुपये की मांग करने पर अपने सेल्समैन संजीव कुमार सिंह को साजिश के तहत बाइक पर बिठाकर जगन्नाथन उच्च विद्यालय के पास ही स्थित निर्माणाधीन मकान में ले गया. मकान में पहले से तीन अज्ञात व्यक्ति मौजूद थे.
सभी ने मिलकर राॅड और बांस के टोना से सेल्समैन संजीव पर पिटाई करते हुए जख्मी कर दिया. पीड़ित का आरोप है कि सादे कागज पर भी हमलावरों ने धमकाकर उसके अंगूठे का निशान भी ले लिया है .इस दौरान एक आरोपित द्वारा पिस्तौल दिखाकर जान मारने की भी धमकी दी गयी.
वहीं मोबाइल पर जबरदस्ती चोरी की बात रिकॉर्ड कर लिया. थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि इस मामले में रंगदारी और जख्मी करने को लेकर आरोपित मनोज पांडे और उसके पुत्र आनंद पांडे पर केस दर्ज करने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें