Advertisement

crime

  • Mar 9 2019 4:46AM

मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे मोबाइल स्नैचर को लोगों ने पकड़ा, की धुनाई

मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे मोबाइल स्नैचर को लोगों ने पकड़ा, की धुनाई
पटना :  पत्रकार नगर थाने के सचिवालय कॉलोनी में गुरुवार की रात बहादुरपुर बागीचा निवासी अमित कुमार सिन्हा से मोबाइल फोन छीन कर भाग रहे मोबाइल स्नैचर अंशु कुमार को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी. हालांकि उसका एक अन्य साथी विट्टु स्कूटी पर सवार हो कर निकल भागने में सफल रहा. 
 
दीगर बात यह है कि अगर पुलिस की गश्ती टीम समय पर वहां नहीं पहुंचती तो मोबाइल स्नैचर को लोग पीट-पीट कर अधमरा कर देते. युवक अंशु भूतनाथ रोड में किराये का कमरा लेकर पढ़ाई करता था और इंटर का छात्र है. हालांकि वह मूल रूप से नालंदा के कराय परशुराय के नेऊरा का निवासी है. पुलिस के समक्ष उसने अपने दोस्त विट्टु के नाम की जानकारी दी है.
 
 विट्टु भी उसके साथ ही भूतनाथ रोड में रह कर पढ़ाई करता था और मूल रूप से धनरूआ का रहने वाला है. पुलिस  उसकी सूचना पर भूतनाथ रोड में भी छापेमारी की, लेकिन उसका साथी कमरा बंद कर फरार हो चुका था. ये दोनों पढ़ाई की आड़ में मोबाइल स्नैचिंग का गोरखधंधा कर रहे थे. 
 
पत्रकार नगर थानाध्यक्ष राज कुमार सिंह ने बताया कि  मोबाइल स्नेचर को जेल भेज दिया गया है.सचिवालय कॉलोनी इलाके में बहादुरपुर बागीचा निवासी अमित कुमार सिन्हा पैदल ही मोबाइल फोन से बात करते हुए जा रहे थे. इसी बीच स्नैचरों ने घटना को अंजाम दिया.
 
 

Advertisement

Comments

Advertisement