Advertisement

crime

  • Feb 16 2019 4:14AM

पटना : असामाजिक तत्वों ने दुकान में की तोड़फोड़ व मारपीट

 पटना  : शुक्रवार को दिनदहाड़े असामाजिक तत्वों ने बुद्ध मार्ग के ल्हासा ग्राउंड में स्थित बांबे बाजार से सटे कुछ दुकानों में उत्पात मचाया. इस दौरान लाठी-डंडे से लैस युवकों ने आधा दर्जन से अधिक दुकानदार व कर्मियों के साथ मारपीट की. युवकों ने दो दुकानदार मो माजिद अहमद व मो रईस का सिर फोड़ दिया और मो अब्दुल बारी का पैर जख्मी कर दिया.

उनके दुकान के सामान को फेंक दिया और तोड़-फोड़ की.  युवकों ने मेन गेट पर लगे बोर्ड को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन उसी समय कोतवाली थाने की पुलिस वहां पहुंच गयी. इसके बाद सभी युवक फरार हो गये. युवकों ने मारपीट की वीडियो भी बनायी. इस घटना के बाद दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी. ल्हासा परिसर में फिलहाल पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. 

30-40 की संख्या में लाठी-डंडे से लैस थे युवक
बाजार के संयोजक मो वशीर अहमद ने बताया कि शुक्रवार को दिन में करीब दो बजे 30-40 की संख्या में लाठी-डंडे से लैस युवक बाजार परिसर में प्रवेश कर गये और उन लोगों ने बाहर रखे सामानों को ग्राउंड में फेंक दिया. एक ग्राहक ने उन लोगों को समझाया तो उनकी भी पिटाई कर दी. ग्राहक डर से वहां से चला गया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में कोतवाली पुलिस को शिकायत की गयी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement