29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कट्टा व कारतूस के साथ दो हत्यारोपित गिरफ्तार

बिक्रम : सिंगोड़ी थाना से पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को एक देशी कट्टा एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों अपराधी पूर्व में एक किसान की हत्या के आरोपित हैं. सीटी एसपी वेस्ट अभिनव कुमार एवं पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने बिक्रम थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दोनों बदमाशों के पकड़े […]

बिक्रम : सिंगोड़ी थाना से पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को एक देशी कट्टा एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों अपराधी पूर्व में एक किसान की हत्या के आरोपित हैं. सीटी एसपी वेस्ट अभिनव कुमार एवं पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने बिक्रम थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दोनों बदमाशों के पकड़े जाने और उनके आपराधिक रिकॉर्ड से अवगत कराया.

उल्लेखनीय है कि एक महीने पूर्व सिंगोड़ी थाना सोहनबीघा गांव में धान की रखवाली कर रहे किसान रामध्यान चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने टीम गठित कर कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधी रामदयाल चौहान नोनियाबीघा एवं जयराम चौहान गिरफ्तार कर लिया.

दो निजी कंपनी कर्मी शराब के नशे में गिरफ्तार : बाढ़. भुनेश्वरी चौक के पास पुलिस ने स्थानीय थर्मल परियोजना में कार्यरत निजी कंपनी के दो कर्मियों को नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया है. सीवान और उड़ीशा निवासी दोनों कर्मियों की जांच करायी गयी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें