29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : ट्रेन में बैग से 10 लाख के जेवरात व 1.50 लाख रुपये नकद की चोरी

रांची : सिकंदराबाद-भागलपुर एक्सप्रेस से यात्रा के क्रम में रांची रेलवे स्टेशन पर उतरने के दौरान दो बहनों के बैग से चोरों ने करीब 10 लाख के जेवरात और नकद 1.50 लाख रुपये चोरी कर ली. घटना को लेकर शुक्रवार को महिला मंजू गर्ग ने रांची राजकीय रेल थाना में शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत […]

रांची : सिकंदराबाद-भागलपुर एक्सप्रेस से यात्रा के क्रम में रांची रेलवे स्टेशन पर उतरने के दौरान दो बहनों के बैग से चोरों ने करीब 10 लाख के जेवरात और नकद 1.50 लाख रुपये चोरी कर ली. घटना को लेकर शुक्रवार को महिला मंजू गर्ग ने रांची राजकीय रेल थाना में शिकायत दर्ज करायी है.

शिकायत के अनुसार मंजू गर्ग अपनी बहन अंजू बेदिया के साथ एसी-2 कोच में यात्रा कर रही थीं. दोनों मूल रूप से छत्तीसगढ़ की रहनेवाली हैं. दोनों ने रांची स्टेशन पहुंचने से पहले गेट के पास अपना बैग रख दिया था. सामान रखने के दौरान बगल वाली बोगी से चार-पांच लोग महिला के पास आये. वे महिला से कहने लगे कि आप दरवाजा की तरफ हो जाइये.

जैसे ही स्टेशन आयेगा, आप उतर जाइयेगा. हम आपका सामान स्टेशन आने पर उतरवा देंगे. स्टेशन पर उतरने के बाद मंजू गर्ग अपना सामान लेकर अपने भाई के साथ कार से रामगढ़ चली गयी. घर पहुंचने पर जब मंजू गर्ग ने बैग खोला, तब जेवर से भरा स्टील बॉक्स बैग से गायब मिला.

शिकायत के अनुसार महिला के बैग से दो हीरा का सेट, एक सोने का सेट, सोने की चार कंगन, एक सोने की अंगूठी, सोने का एक लॉकेट, एक जोड़ा सोने का झुमका और 1.50 लाख रुपये नकद की चोरी हुई है. शिकायतकर्ता महिला को संदेह है कि बोगी के अटेंडेंट और उसके साथियों ने मिल कर बैग से जेवरात और नकद की चोरी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें