25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जयगांव के युवक का हत्यारोपी गिरफ्तार

जयगांव : जयगांव 2 नंबर ग्राम पंचायत के सृजना टोला का युवक पंकज दर्जी उर्फ तुफान (23) के हत्यारोपी महेश राई (24) आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जयगांव थाना प्रभारी पालजोर छिरिंग भूटिया सहित तीन पुलिस कर्मियों के दल ने तोर्षा खोला किनारे के एक घर से सुबह लगभग 4 बजे उसे दबोच लिया. […]

जयगांव : जयगांव 2 नंबर ग्राम पंचायत के सृजना टोला का युवक पंकज दर्जी उर्फ तुफान (23) के हत्यारोपी महेश राई (24) आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जयगांव थाना प्रभारी पालजोर छिरिंग भूटिया सहित तीन पुलिस कर्मियों के दल ने तोर्षा खोला किनारे के एक घर से सुबह लगभग 4 बजे उसे दबोच लिया. प्रभारी पालजोर छिरिंग भूटिया ने बताया कि 4 फरवरी की सुबह बहु बाजार के पास सड़क किनारे से पंकज दर्जी का शव बरामद हुआ था. जांच पड़ताल व सीसीटीवी कैमरा फुटेज से पंकज की हत्या रात में होने की बात बतायी गयी है. फुटेज से चिह्नित एक युवक की पुलिस को तलाश थी.

इसी के आधार पर लामा चौपथी निवासी जगत बहादुर राई के बेटे महेश राई को शुक्रवार सुबह पकड़ लिया गया. अलीपुरद्वार कोर्ट में पेश कर आरोपी महेश राई को रिमांड में लेकर जयगांव थाना में लाया गया. हत्या के लिए किस तरह का हथियार इस्तेमाल किया गया व हत्या का कारण क्या है. पुछताछ में इसका खुलासा होगा. पकड़े जाने के बाद आरोपी महेश राई ने अपनी गलती स्विकार कर ली है.

हत्यारोपी के पकड़े जाने की खबर मिलते ही जयगांव के स्थानीय लोग व पीड़ित परिवार के लोग उसे देखने जयगांव थाना पुहंचने लगे. सभी ने थाना प्रभारी पालजोर भूटिया को इसके लिए धन्यवाद किया. एडिशनल एसपी गणेश विश्वास ने कहा कि हत्यारोपी महेश राई को पकड़कर कोर्ट में पेश किया गया है. उसे रिमांड में लेकर गहन पूछताछ की जायेगी. उन्होंने कहा कि असमाजित तत्वों के खिलाफ पुलिस अभियान जारी रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें