39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ग्रुप डी में नियुक्ति को लेकर झड़प, बमबाजी

तृणमूल के दो गुटों में हुई भिड़ंत, दो देसी बम बरामद दुर्गापुर के विधाननगर स्थित मिशन अस्पताल के बाहर हुई घटना दुर्गापुर : दुर्गापुर के न्यू टाउनशिप थाना अंतर्गत बिधाननगर स्थित मिशन अस्पताल के बाहर शुक्रवार ग्रुप-डी में नियुक्ति को लेकर तृणमूल के दो गुटों में भिड़ंत हो गयी. दोनों के बीच हाथापाई, मारपीट के […]

तृणमूल के दो गुटों में हुई भिड़ंत, दो देसी बम बरामद

दुर्गापुर के विधाननगर स्थित मिशन अस्पताल के बाहर हुई घटना

दुर्गापुर : दुर्गापुर के न्यू टाउनशिप थाना अंतर्गत बिधाननगर स्थित मिशन अस्पताल के बाहर शुक्रवार ग्रुप-डी में नियुक्ति को लेकर तृणमूल के दो गुटों में भिड़ंत हो गयी. दोनों के बीच हाथापाई, मारपीट के अलावा बमबाजी से इलाके में तनाव फैल गया. सूचना पर दुर्गापुर थाना के एसीपी ए बिलाल, सीआई चंद्रनाथ चक्रवर्ती, थाना प्रभारी पुलिस जवानों के साथ पहुंच गये.

वहीं जिला तृणमूल कार्यकारी अध्यक्ष उत्तम मुखर्जी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गये. अस्पताल निगम के अधीन 26 नंबर वार्ड में स्थित है. निगम क्षेत्र से ही सटा हुआ पंचायत का इलाका है. अस्पताल प्रबंधन ग्रुप-डी के काम के लिए आउटसोर्सिंग के तहत नियुक्त करता है. ग्रुप-डी में नियुक्त हुए कर्मी सभी तृणमूल समर्थक हैं. कुछ दिनों से अस्पताल में निगम एवं पंचायत इलाके के कर्मियों के बीच नियुक्ति को लेकर विवाद चल रहा था. निगम क्षेत्र के ग्रुप डी कर्मी विजय बनर्जी का कहना था कि अस्पताल निगम क्षेत्र के अधीन है अतः अस्पताल में निगम क्षेत्र के ही लोगों का नियुक्ति होगी.

पंचायत इलाके के लोगों का नेतृत्व पंचायत समिति सदस्य साधिन घोष कर रहे थे. शुक्रवार सुबह नियुक्ति को लेकर फिर दोनों गुटों में विवाद हो गया. देखते ही देखते अस्पताल के बाहर हाथापाई एवं मारपीट होने लगी. दोनों गुट एक दूसरे को खदेड़ने लगे एवं अस्पताल के कुछ दूरी पर स्थित सेक्टर टू-सी मैदान में एक दूसरे पर बमबाजी करने लगे.

दो बम फटने से इलाके में दहशत फैल गयी. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी एवं जवान घटनास्थल पर पहुंचकर दो देसी बम को जब्त किया. इस संदर्भ में अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि घटना अस्पताल के बाहर हुई है. अस्पताल का इससे कोई लेना-देना नहीं है। जिला कार्यकारी अध्यक्ष उत्तम मुखर्जी ने बताया कि घटना काफी निंदनीय है. अस्पताल प्रबंधन को इस मामले में जांच कर रही है. तृणमूल का कोई भी समर्थक दोषी पाया जाता है तो संगठन की ओर से कड़ा कदम उठाया जायेगा. पुलिस ने बताया कि घटने की लिखित शिकायत अभी तक नहीं मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें