Advertisement

crime

  • Feb 12 2019 5:20AM
Advertisement

दिनहाटा : फिर भिड़े तृणमूल के मदर व युवा गुट, घरों में की तोड़फोड़

दिनहाटा :  फिर भिड़े तृणमूल के मदर व युवा गुट, घरों में की तोड़फोड़

 दिनहाटा :  दिनहाटा में फिर तृणमूल मदर व युवा गुट के कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ की घटना घटी. रविवार रात दिनहाटा-1 ब्लॉक के विलेज-1 ग्राम पंचायत के फकिर तकिया इलाके में दोनों पक्षों के कई मकानों में तोड़फोड़ की घटना घटी है. तृणमूल के बूथ अध्यक्ष नाजिमुद्दिन मिंया के साथ ही दलीय कार्यकर्ता रज्जाक सरकार, नूर इस्लाम मिंया के घरों में तोड़फोड़ की गयी.

वहीं युवा तृणमूल के अंचल अध्यक्ष बापी हुसैन, मनिरुज्जमान, नूर इस्लाम के घर पर तोड़फोड़ के आरोप सामने आये है. घटना को लेकर रात में ही दोनों पक्षों ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवायी है. दिनहाटा में फिर एक बार तृणमूल के गुटीय विवाद से माहौल तनावपूर्ण हो गया है. घटना में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप शुरू कर दिया है.

वहीं तृणमूल मदर गुट की ओर से घटना में भाजपा के हाथ होने का आरोप लगाया गया है. मदर तृणमूल के स्थानीय बूथ अध्यक्ष नाजिमुद्दिन मिंया ने कहा कि तृणमूल के नाम पर कुछ बदमाश इलाके में उत्पात मचा रहा है. मामले की जानकारी जिला नेतृत्व को दी गयी है. दोनों पक्षों की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी गयी.

स्थानीय भाजपा नेता ने बताया कि राज्य की सत्ताधारी पार्टी अपने गुटिय विवाद को भाजपा के सिर में थोपना चाहता है. उन्होंने बताया कि घटना के साथ भाजपा का कोई संबंध नहीं है. दिनहाटा थाना आईसी संजय दत्त ने कहा कि छोटो फकिरतकिया इलाके के घरों में तोड़फोड़ हुआ है. मामले की छानबीन की जा रही है. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement