24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हुगली : पकड़ा गया चोर

हुगली : चंदननगर के बारासात इलाके के एक काली मंदिर से प्रणामी बॉक्स को तोड़ कर चोरी करते वक्त एक चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया, जबकि एक भागने में कामयाब रहा. चोर को लोगों ने इलेक्ट्रिक पोल में बांध कर पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस पहुंचकर उसे थाने ले गयी. उसके साथ […]

हुगली : चंदननगर के बारासात इलाके के एक काली मंदिर से प्रणामी बॉक्स को तोड़ कर चोरी करते वक्त एक चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया, जबकि एक भागने में कामयाब रहा. चोर को लोगों ने इलेक्ट्रिक पोल में बांध कर पुलिस को सूचना दे दी.

पुलिस पहुंचकर उसे थाने ले गयी. उसके साथ चोरी के मामले में सहयोग करनेवाला दूसरे चोर को पुलिस तलाश कर रही है. बताया जा रहा है के आसपास के तीन मंदिरों में चोरी हुई है.

स्थानीय लोगों का कहना है पहले रात में पुलिस की टहलदारी थी. बंद होने पर चोरी की घटनाएं अक्सर हो रही हैं. पुलिस प्रशासन से टहलदारी बढ़ाने की मांग की गयी है. इधर चोर ने पुलिस को बताया कि वह पेशे से रंग मिस्त्री है, लेकिन इन दिनों काम नहीं मिलने के कारण कई दिनों से भूखा रहने के कारण चोरी करने की कोशिश की और पकड़ा गया. वह चंदननगर के कुम्हरा बागान का रहने वाला है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें