36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : गांजा व अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : अलग-अलग मामलों में प्रधान नगर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ के साथ दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में सीमा हांसदा, लक्ष्मी हांसदा और जीतेंद्र कपूर शामिल हैं. तीनों आरोपियों को रविवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया. अदालत ने तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. प्रधान […]

सिलीगुड़ी : अलग-अलग मामलों में प्रधान नगर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ के साथ दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में सीमा हांसदा, लक्ष्मी हांसदा और जीतेंद्र कपूर शामिल हैं. तीनों आरोपियों को रविवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया. अदालत ने तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

प्रधान नगर थाना पुलिस ने सिलीगुड़ी जंक्शन से दो महिलाओं को करीब 12 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया. दोनों आरोपी महिलाएं दक्षिण दिनाजपुर जिला स्थित भारत-बांग्लादेश सीमांत हिली के निवासी है. ये दोनों पिछले काफी समय से गांजा तस्करी में लिप्त है.

ये दोनों कूचबिहार के माथाभांगा से गांजा लेकर सिलीगुड़ी के रास्ते हिली के लिए रवाना हुई थीं. सिलीगुड़ी जंक्शन से हिली को जानेवाली बस पकड़ने की फिराक में थी. तभी पुलिस ने दोनों को दबोच लिया. शनिवार देर रात पुलिस ने गुरुंग बस्ती इलाके में अभियान चलाकर 16 लीटर अवैध शराब के साथ जीतेंद्र कपूर को गिरफ्तार किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें