31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फुलवारीशरीफ : परसा बाजार में साढ़े आठ लाख की चोरी

फुलवारीशरीफ : चोरों ने कृषि विभाग के चालक के बंद घर का लाभ उठाते हुए लाखों के गहने और हजारों नकद चुरा लिये. चोरी की वारदात उस समय हुई जब चालक का पूरा परिवार घर बंद कर कुंभ स्नान करने के लिए प्रयाग राज गया हुआ था. शुक्रवार की शाम जब परिवार प्रयाग राज से […]

फुलवारीशरीफ : चोरों ने कृषि विभाग के चालक के बंद घर का लाभ उठाते हुए लाखों के गहने और हजारों नकद चुरा लिये. चोरी की वारदात उस समय हुई जब चालक का पूरा परिवार घर बंद कर कुंभ स्नान करने के लिए प्रयाग राज गया हुआ था.

शुक्रवार की शाम जब परिवार प्रयाग राज से लौटा तो देखा तो घर के सभी दरवाजे के ताले और अलमारी टूटी हुई है. परिवार वाले घर के हालात को देख कर स्तब्ध रह गये. चोरी की वारदात परसा बाजार थाने के खैराटाली गांव में हुई है.

इस संबंध में मीठापुर कृषि फार्म में चालक विष्णुकांत ठाकुर के पुत्र मनीष कुमार ने बताया कि गत छह फरवरी को पूरा परिवार घर बंद के कर कुंभ स्नान करने के लिए प्रयाग राज गया था. शुक्रवार की देर शाम जब घर वापस आये तो देखा कि घर के सभी दरवाजों के ताले टूटे हुए हैं.
चोर बंद घर का लाभ उठाते हुए छत पर चढ़े और नीचे उतर आये और दरवाजे का ताला तोड कर अंदर घुस गये. चोर आठ लाख के गहने व चालीस हजार रुपये समेत कीमती सामान ले गये. स्थानीय थाने को सूचना दी है. मौके पर पहुंची पुिलस ने जांच की. पुिलस का कहना है िक जल्द ही चोर पकड़े जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें