31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यवसायी से मारपीट के बाद जयगांव में बेमियादी बंद, सड़कों पर उतरे लोग

जयगांव : एक व्यवसायी से मारपीट के विरोध में शुक्रवार दोपहर से पूरा जयगांव शहर अनिश्चितकालीन के लिए बंद हो गया है. बंद कराने के लिए जयगांव के व्यवसायियों के साथ आम जनता सड़क पर उतरी. लगभग दो हजार लोगों ने मिलकर पूरे जयगांव शहर में जुलूस निकाला और दोषियों को फौरन गिरफ्तार करने की […]

जयगांव : एक व्यवसायी से मारपीट के विरोध में शुक्रवार दोपहर से पूरा जयगांव शहर अनिश्चितकालीन के लिए बंद हो गया है. बंद कराने के लिए जयगांव के व्यवसायियों के साथ आम जनता सड़क पर उतरी.
लगभग दो हजार लोगों ने मिलकर पूरे जयगांव शहर में जुलूस निकाला और दोषियों को फौरन गिरफ्तार करने की मांग को लेकर जयगांव थाना पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया व ज्ञापन सौंपा. गौरतलब है कि जयगांव अलीपुरद्वार जिले का प्रमुख कारोबारी शहर है, जो भारत-भूटान सीमा पर स्थित है.
जानकारी के मुताबिक, व्यवसायी जग्गी सोनी की एमजी रोड पर हार्डवेयर की दुकान है. शुक्रवार की सुबह उनकी दुकान सामने गाड़ी खड़ी करने को लेकर उनका कुछ लोगों से विवाद हुआ.
उस समय मामला सुलझ गया, लेकिन दोपहर में करीब दो बजे 20-22 की संख्या में स्थानीय असामाजिक तत्व पहुंचे और व्यवसायी जग्गी सोनी से मार-पीट शुरू कर दी. मार-पिटाई के बाद हमलावर वहां से निकल गये. यह खबर फैलते ही पूरे जयगांव शहर में आक्रोश फैल गया और व्यवसायी सड़क पर उतर आये.
जयगांव मर्चेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष आरएस गुप्ता ने जुलूस को संबोधित करते हुए कहा कि जयगांव में असामाजिक तत्वों का बोलबाला है. आये दिन व्यवसायियों को असामाजिक तत्वों के हाथों प्रताड़ित होना पड़ रहा है.
कोई देखने या बोलनेवाला नहीं है. समाज विरोधी तत्वों को प्रशासन का कोई डर नहीं रह गया है. उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाती, जयगांव शहर बेमियादी बंद रहेगा. जरूरत पड़ी तो पूरे अलीपुरद्वार जिले में बंद का आह्वान किया जायेगा.
कालचीनी ब्लॉक चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने भी व्यवसायियों पर लगातार हो रहे हमलों की निंदा करते हुए जयगांव बंद का आह्वान किया है.
जयगांव ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुमन श्रीवास्तव ने भी बंद का समर्थन करते हुए कहा कि जब तक दोषियों पर कार्रवाई नहीं होती, तब तक ट्रांसपोर्ट के सभी काम बंद रहेंगे.
जयगांव हार्डवेयर एवं इलेक्ट्रिकल व्यवसायी एसोसिएशन के सचिव राकेश पांडेय ने कहा कि जयगांव में असामाजिक तत्वों का अत्याचार बहुत बढ़ गया है. इसलिए सभी एकजुट होकर इस अनिश्चिकालीन हड़ताल का समर्थन करते हैं. जब तक जयगांव को इन असामाजिक तत्वों से छुटकारा नहीं मिल जाता है, तब तक उनलोगों का आंदोलन जारी रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें